VIDEO: शादी करने के बाद मुफ़्ती अनस से रिश्ते पर पहली बार खुलकर बोलीं पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान

एक के बाद एक लगातार खबरों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। अब उनका एक और पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है। इससे पहले भी सना खान के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे जिनको उनके फैंस ने जमकर शेयर किया था। आपको बता दें कि सना खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बाय-बाय कहकर गुजरात के रहने वाले मुफ़्ती अनस सय्यद से निकाह कर लिया।

जिसके बाद से ही उनकी शादी की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रहीं है। और यही नहीं इसके बाद भी कई वीडियो भी सामने आए थे एक वीडियो में सना खान और उनके शौहर अनस सय्यद एक दूसरे की नज़र उतारते हुए दिखाई दिए थे वहीं एक वीडियो में सना खान अपने पति अनस सय्यद के साथ कार राइड एंजॉय करती हुई दिखी थीं और अब एक बार फिर से सना खान का एक और पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

बता दें कि इस बार सना खान ने अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने अपने शौहर को लेकर बड़ी बात कही है सना खान ने कहा कि उन्होंने मुफ़्ती अनस से शादी करने का फैसला रातों-रात नहीं किया बल्कि उन जैसा इंसान पाने के लिए मैंने कई सालों तक प्रार्थना की है तब कही जाकर मुझे ऐसा इंसान मिला है।

इतना ही नहीं सना खान ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अनस से उनकी पहली मुलाकात 2017 में मक्का में हुई थी। और वह भी तब जब दोनों ही भारत लौट रहे थे सना ने आगे कहा कि वह बहुत छोटी सी मुलाकात थी लेकिन 2018 में उन्होंने मुफ़्ती अनस से बात की। उन्होंने धर्म को लेकर अनस से काफी सवाल किए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

वही सना खान ने कहा कि मैंने ऐसे आदमी के लिए सालों से प्रार्थना की है तब जाकर मुझे ऐसा इंसान मिला है। मुझे इनके बारे में कई और बातें बेहद अच्छी लगी। जिसके बाद ही उन्होंने अनस से शादी करने का यह फैसला किया है।

बता दें कि सना खान ने शादी के बाद पहली बार यह खुलासा किया है इससे पहले सिर्फ उनके फोटो और वीडियो ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *