सपना चौधरी ने Goa beach पर बिखेरे अपनी अदाओं के जलवे, सिजलिंग लुक देख फैंस हुए दिवाने

समंदर किनारें बेहतरीन पोज देते हुए सपना का सिजलिंग लुक फैंस हुए दीवाने

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नाम पिक्चर और एंटरटेंमेंट वर्ल्ड का जाना पहचाना नाम है। यह वही डांस क्वीन है जो अपनी अदाओं के जलवे बिखेर कर लोगों को अपना दिवाना बना लेती है। वैसे तो सपना एक ऐसी डांसर हैं जिन्होंने काफी ही कम समय में अपने डांस के दम पर करोड़ों फैंस का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। इस हरियाणवी एक्ट्रेस को आज हर कोई जानता है।

सपना चौधरी डांस के अलावा सोशल मीडिया पर भी इतनी पॉपुलर हैं कि उनके नए से लेकर पुराने हर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं। सपना की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। देसी क्वीन सपना चौधरी का वेस्टर्न लुक भी फैंस को काफी पसंद आता है। हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम पर अपने ग्लैमरस फोटोज और वीडियो शेयर किए है।

Sapna Choudhary on the beach

सपना ने समंदर किनारें बिखेरे अपनी अदाओं के जलवे

इस वीडियो में सपना फ्लोरल प्रिंट वाले वन शोल्डर ड्रेस पहनकर बीच पर डांस मूव्य दिखा रही हैं। समंदर किनारें बेहतरीन पोज देते हुए सपना का सिजलिंग लुक भी फैंस के मन को बेहद भा रहा है। फैंस इंस्टाग्राम पर भी सपना के वीडियो और फोटोज पर हार्ट इमोजी और लव इमोजी कमेंट्स में लगातार पोस्ट कर रहे हैं।

डांसर सपना चौधरी का सोशल मीडिया से भी जबरदस्त अटेचमेंट है। वह सोशल साइट्स पर आए दिन अपनी वीडियोज और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने अपने विडियोज को फैंस के साथ शेयर किए है। दरअसल,सपना चौधरी नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए गोवा पहुंची हैं।

Sapna Choudhary on the beach

डांसर सपना ने समंदर किनारें अपनी अदाओं के जलवे बिखेरते हुए कुछ पोज दिए हैं। तस्वीरों के पीछे प्राकृतिक नजारा देखने लायक है। किंतु, सपना ने तो अपनी पोस्ट में किसी भी शहर का नाम नहीं लिखा है कि वो किस शहर में हैं। लेकिन फिर भी ऐसा मालूम हो रहा है कि सपना गोवा में बीच पर अपना क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रही हैं।

कर्ली हेयर्स और अनोखा अंदाज फैंस को बना रहा दीवाना

बीते दिनों ही सपना चौधरी के एक डांस वीडियो को भी फैंस ने काफी पसंद किया गया था। वीडियो में वे ईलु गाने पर डांस करती हुई दिखी थी। साथ ही उनके कर्ली हेयर्स और उनका अंदाज फैंस को भी दीवाना बना रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वैसे आपको बता दें कि सपना बीते साल ही हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में शादी कर चुकी हैं। एक पत्नी और मां बनने के बाद भी सपना के डांस का जलवा बरकरार है। सपना ने वीर साहु से मैरिज कर ली थी। ये शादी बेहद सादगी और सिक्रेट में हुई थी इस वजह से किसीको भी इसकी भनक तक नहीं लगी थी। सपना की शादी का खुलासा तो तब हुआ जब सपना ने अपने प्यारे से बेटे को जन्म दिया।

डांस की दुनिया में सपना का नाम सबसे अव्वल दर्जे पर है। अभिनेत्री को देश के हर शहर से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर मिलते रहते हैं। सपना अपनी एक स्टेज परफॉरमेंस के लिए बहुत ही मोटी रकम लेती हैं। वह स्टेज पर अपने जलवे बिखेरने के लिए करीब 25-50 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं।