लोगों ने कहा- सारा अली खान अमित शाह को खुश कर रही हैं, ताकि इस जांच से बची रहें

भारत के गृह मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता अमित शाह का आज जन्मदिन है. उन्हें देश भर से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही है. अमित शाह को कई चाहने वालों ने तो ठीक आधी रात को 12 बजे फेसबुक और ट्वीटर पर विश कर दिया था तो वहीं कहीं लोग सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकलने से पहले उन्हें विश करके निकले. शाह को चारों तरफ से खूब बधाइयां मिल रही हैं.

इसी बधाई के सिलसिले के बीच जब एक बॉलीवुड स्टार ने गृहमंत्री अमित शाह जी को  ‘हैप्पी बर्थडे’ बोलता तो ट्वीटर वालों को यह पचा ही नहीं और फिर तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. लोगों ने स्टार को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया? लेकिन ऐसा हुआ क्यों?

सारा ने किया शाह को विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जो की दिग्गज एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है और जो आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. सारा बतौर अभिनेत्री अब तक सिंबा, केदारनाथ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है.

सारा अली खान ने 22 अक्टूबर की सुबह अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट करके गृह मंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. इससे पहले कि सारा के ट्वीट पर गृहमंत्री का प्री रिटेन थैंक यू आता.

उससे  पहले ही वो ट्वीटर की ट्रोल गैं;ग के ह’त्थे चढ़ गई. ट्वीटर पर वो ट्रोल होने लगी. लोग उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहने लगे कि सारा अली यह अपनी सेफ्टी के लिए कर रही है.

लोगों ने कहा कि अब अमित शाह जी उनसे खुश हो जाएंगे और एनसीबी से उन्हें सेफ मार्क कर देने के लिए बोल देंगे. सोशल मीडिया पर इसी तरह की प्रतिक्रिया जमकर आ रही है और इस पर खूब मीम्स भी बन रहे है.

आपको बता दें कि पिछले साल ही सारा अली खान को एनसीबी ने अपने दफ्तर बुलाया था. दरअसल सुशांत-रिया ड्र’ग्स से जुड़े मामले में उनका नाम सामने आया था जिसके चलते उन्हें NCB ने अपने दफ्तर बुलाकर लंबी पूछताछ की थी.

यह का’यर’ता की निशानी है

वहीं इन दिनों देश भर में एक बार फिर से ड्र’ग्स को लेकर माहौल गर्म है. शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ड्र’ग्स से जुड़े एक मामले में जे’ल में बंद है. वहीं अब इस मामले में अनन्या पांडे का नाम सामने आया है.

खबरों के अनुसार इस मामले में और स्तर किड्स के नाम सामने आ सकते है. ऐसे माहौल के बीच सारा की बधाई में ट्विटर ट्रोल्स को झोल नजर आया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए मजे लेने शुरू कर दिये.

कुछ ट्रोल्स कह रहे है कि सारा किसी मामले में ना फं’से इसलिए अमित जी को बधाई दे रही हैं तो वहीं कुछ ने सारा का अमित शाह को बधाई देना का’यर’ता की निशानी बताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *