शाहरुख खान के बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने की खुशी में जारी हुआ पठान का पहला लुक, फैंस ने बताया- ब्लॉकबस्टर

सुपरस्‍टार शाहरुख खान लंबे वक्‍त से पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। उनकी लास्‍ट मूवी जीरो थी जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसके बाद से ही शाहरुख खान के फैंस को उनकी मूवी का इंतजार हैं। हालांकि शाहरुख की फिल्‍म जीरो कुछ खास असर नहीं डाल सकी थी। फैंस को यह फिल्‍म कुछ खास पसंद नहीं आई और यह फ्लॉप हो गई थी।

ऐसे में अब हर किसी का उनकी आने वाली फिल्‍म ‘पठान’ का बेसब्री से इंतजार है। फैंस और फिल्‍मी जानकरों का मानना हैं कि इस फिल्‍म से किंग खान शानदार कमबैक कर सकते हैं।

पठान का पहला लुक आया सामने

शाहरुख खान की पठान फिल्‍म लंबे समय से लगातार चर्चे में है लेकिन अब तक शाहरुख या उनके को-स्‍टार्स का लुक देखने को नहीं मिला था।

आज 25 जून को बॉलीवुड में शाहरुख खान ने 30 साल पूरे कर लिए हैं। इसी मौके पर किंग खान ने अपनी फिल्‍म पठान के पहले लुक को जारी कर दिया हैं।

शाहरुख खान पठान में एक इंडियन एजेंट का किरदार निभा रहे हैं, इस फिल्‍म से सामने आया उनका पहला लुक काफी जबरदस्त लग रहा हैं, शायद ही पहले कभी शाहरुख का ऐसा लुक देखने को मिला हो।

किंग खान ने सोशल मीडिया पर अपना मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि 30 साल हो चुके हैं और भी आगे आएंगे, क्योंकि आप लोगों की मुस्कान और प्यार अंतहीन रहा हैं। पठान इसे आगे बढ़ाने के लिए आ रही हैं 25 जनवरी 2023।

पोस्‍टर में शाहरुख खान को लंबे बूट्स और शर्ट-पैंट पहने हुए देखा जा रहा हैं, वह हाथ में बड़ी खतरनाक दिखने वाले ग’न थमे हुए हैं। उनका चेहरा और होठ खून से सने हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस ने बताया- ब्लॉकबस्टर

वहीं शाहरुख खान के ट्वीट के साथ ही ट्विटर पर उनका नाम और फिल्‍म का नाम ट्रेंड करने लगा हैं। फैंस इस फिल्म को लेकर कितने उत्‍साहित है, उसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता हैं कि फैंस ने फिल्‍म को रिलीज से पहले ब्लॉकबस्टर करार दे दिया हैं।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख का पठान लुक क्लासी भी है और मासी भी। ये पठान सिर्फ हड्डियां ही नहीं बल्कि रिकॉर्ड्स भी तोड़ेगा, ब्लॉकबस्टर लुक।

वहीं एक अन्‍य यूजर कहता हैं कि ‘बवाल है ये’। शाहरुख के फैन क्लब पेज से शेयर किए गए पोस्‍टर पर ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है, साथ ही लिखा हैं जल्द मिलते हैं पठान से।

बता दें कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की पठान यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी हैं। फिल्‍म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्‍म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।