आखिर देर रात किंग खान के घर ‘मन्‍नत’ क्‍यों पहुंचे सलमान-अक्षय और सैफ अली खान, सामने आई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान के कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ‘किंग ऑफ रोमांस’ के नाम से मशहूर शाहरुख के साथ इन तस्‍वीरों में अक्षय कुमार, सलमान खान और सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह तस्‍वीरें किंग खान के घर मन्‍नत में हुई एक पार्टी के दौरान ली गई हैं।

बताया जा रहा हैं कि हाल ही में शाहरुख खान के घर मन्नत में अक्षय, सैफ अली खान और सलमान ने एक साथ दस्तक दी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

शाहरुख ने रखी दी पार्टी

वहीं इन तस्‍वीरों बॉलीवुड से सितारों के साथ सऊदी अरब रेड सी फिल्म फेस्टिवल के चेयरमैन मोहम्मद अल टर्की नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने हाल ही में मोहम्मद अल टर्की के लिए एक छोटी-सी पार्टी होस्ट की थी। जिसमें चुनिंदा लोग शामिल हुए थे।

यह पार्टी शाहरुख खान के घर मन्नत पर ही आयोजित हुई थी। शाहरुख के साथ वाली कुछ तस्‍वीरें हाल ही में मोहम्मद अल टर्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की हैं।

वहीं दुबई के संस्कृति मंत्री और अल-उलास के शाही आयोग के गवर्नर बदर बिन फरहान अलसौद ने भी अपने सोशल मीडिया अकांउट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

इन फोटोज में शाहरुख खान के अलावा सलमान, सैफ अली और अक्षय कुमार भी दिखाई दे रहे हैं। तस्‍वीरों में शाहरुख के साथ मोहम्मद अल टर्की और फरहान अलसौद की बॉन्‍डींग भी कमाल की लग रही हैं।

इन फिल्‍मों पर काम कर रहे है ये स्‍टार्स

आपको बता दें कि अक्षय कुमार, सैफ अली खान, शाहरुख खान और सलमान खान को बॉलीवुड के जाने-माने और सबसे पॉपुलर स्‍टार्स में गिना जाता हैं। यह इंड्रीज के न सिर्फ महंगे बल्‍कि काफी अच्‍छे कलाकर भी है।

वहीं शाहरुख खान की बात करें तो वह चार साल के लंबे वक्‍त बाद बड़े पर्दे पर जल्‍द ही वापसी करने वाले हैं। उनकी फिल्‍म पठान सिनेमाघरों में आने वाली है, जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे।

वहीं सैफ अली खान की बात करे तो वह ऋतिक रौशन के साथ विक्रम वेधा में दिखाई देंगे। जबकि सलमान खान, एक्‍ट्रेस कटरीना कैफ के साथ फिल्‍म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohammed Al Turki (@moalturki)

वहीं अक्षय कुमार की बात करे तो वह हर बार की तरह इस साल भी कई फिल्‍मों के साथ फैंस का मनोरंजन करते दिखेंगे। वह इन दिनों गोरखा, सेल्फी, ओएमजी 2, रक्षा बंधन, पृथ्वीराज, मिशन सिंड्रेला और राम सेतु जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।