शाहरुख की लाडली सुहाना खान ने दिया चंकी पांडेय के बेटे को अपना दिल, जल्द बजेगी शहेनाई

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान हमेशा ही अपने स्टाइलिश लुक के कारण चर्चा में रहती हैं। बादशाह की लाडली सुहाना ने बॉलीवुड में डेब्यू तो नहीं किया है लेकिन वो मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। सुहाना सोशल मी़डिया पर बहुत ही एकटीव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना खान अपनी सोलो तस्वीरें से यूजर्स की धड़कनें बढ़ाती हैं और साथ ही कई बार उन्हें दोस्तों के साथ मस्ती करते भी देखा गया है।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है। शाहरुख खान ने बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओ होने के साथ ही इनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया मे है।

सुहाना खान दे बैठी है चंकी पांडेय के बेटे को दिल

वैसे तो सेलिब्रिटी होने के कारण शाहरुख खान और उनका परिवार हमेशा ही सोशल मीडिया पर सुर्खियो में रहेते है। लेकीन इस बार शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान की वजह से टोक ऑफ ध टाउन बने हुए है।

इस के पिछे की वजह यह है की सुहाना खान इन दिनों एक लड़के के साथ रेलिशनशिप मे है। और वह लडका और कोई नही बल्की बॉलीवुड स्टार चंकी पांडेय का बेटा है। इस वजह से यह खबरे आ रही है की शाहरुख खान और चंकी पांडेय रिश्तेदार बनने वाले है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनो सोशल मीडिया का हॉट टोपिक बनी हुई है। सभी युजर्स इन्ही के बारे में बाते कर रहे है। वैसे सुहाना खान इन दिनों अपनी फेशन सेंस के कारण नही लेकीन अपने निजी जीवन की वजह से चर्चा में बनी हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता डे की सुहाना खान इन दिनो एक लड़के को डेट कर रही है जिसका नाम अहान पांडेय है जो कि अनन्या पांडेय का भाई और चंकी पांडे का बेटा है।

सुहाना खान और अहान पांडेय अपने रिश्ते को लेकर सीरियस

सुहाना खान और अहान पांडेय दोनों काफी समय से रेलिशनशिप में है और दोनो को कई मौको पर साथ देखा जाता है। यही वजह है कि इन दोनो की तस्वीरें हर जगह ही काफी ज्यादा वायरल हो रही है। सुहाना खान और अहान पांडेय अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सीरियस है और यही वजह है कि हर जगह उनके इसी रिश्ते की चर्चा हो रही है।

साथ ही एक रिपोर्ट यह भी है कि सुहाना खान और अहान पांडेय दोनो ही जल्द ही एक फ़िल्म से बॉलीवुड की फ़िल्म में अपना डेब्यू करने वाले है। वैसे भी फेंस इन दोनो की प्रेम कहानी के बारे में सुनने के बाद सुहाना खान और अहान पांडेय को एक साथ फ़िल्म में देखने के लिए बहुत ही उत्सुख है।

इन दिनों सुहाना खान पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क में हैं। लॉकडाउन के समय वो अपने परिवार के साथ भारत में थी। सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में किंग खान का कहना है कि सुहाना पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी उसके बाद ही वह तय करेंगी कि उन्हें आगे क्या करना है।

अहान पांडेय ने Oberoi International School से अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की है और अब वे University of Mumbai से अपनी Graduation कर रहे हैं। अहान को पढ़ाई के साथ-साथ बाकी चीज़ों का भी काफी शौक है। कॉलेज में उनके काफी अच्छे दोस्त हैं। ही अहान काफी फिट और हेंडसम हंक भी हैं साथ ही अहान एक सेलेब्रिटी है और हमेशा लाइम लाईट में बने रहते हैं।