बेटे से मिलने पहुंचे शाहरुख़ तो जमा हुई कैमरामैन की भीड़ पर भड़के सोनू सूद, कहा- कैमरा लेकर दौड़ने से पहले याद रखो…

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बड़े शहजादे आर्यन खान इन दिनों जे’ल की सलाखों के पीछे दिन का’ट रहे है. उन्हें एनसीबी ने एक ड्र’ग्स मामले में 3 अक्टूबर को गिर’फ्तार किया था. आर्यन फ़िलहाल मुंबई की आर्थर रोड जे’ल में बंद है. एनसीबी ने आर्यन खान को क्रू’ज पार्टी के दौरान गिर’फ्तार किया था, हालांकि इस दौरान उनके पास से कोई भी मादक पदार्थ बरा’मद नहीं हुआ था.

गिद्दो की तरह झूमे मीडियाकर्मी

लेकिन इसके बाद भी उन्हें जमानत मिल पाना मुश्किल हो रहा है. सेंशन कोर्ट ने 20 अक्टूबर को चौथी बार उनकी जमानत याचिका ख़ारिज कर दी. जिसके बाद 21 अक्टूबर को शाहरुख़ खान अपने लाडले से मिलने के लिए जे’ल पहुंचे.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र की जे’लों में कोरोना के चलते कैदियों को अपने परिवार वालों से मिलने की इजाजत नहीं थी. लेकिन यह बैन बुधवार को ह’टा दिया गया जिसके बाद आज गुरुवार को शाहरुख़ अपने बेटे से मुलाकात के लिए जे’ल पहुंचे.

शाहरुख़ सुबह-सुबह ही आर्यन खान से मिलने के लिए मुंबई की आर्थर रोड जे’ल पहुंचे, खबरों के अनुसार इस दौरान पिता-बेटे में करीब 15 मिनट तक बातचीत हुई. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों इस दौरान बहुत भावुक हो गए थे. वहीं जे’ल से निकलते हुए शाहरुख़ ने मीडिया से कोई बात नहीं की.

शाहरुख़ खान के आर्यन से मुलाकात के दौरान जो एक चीज कई लोगों को पसंद नहीं आई वो था मीडिया का व्यवहार. मीडिया के व्यवहार और उसके कामकाज के तरीके पर कई सेलिब्रिटीज ने नाराजगी जाहिर करते हुए सवाल खड़े किये है.

दरअसल जब शाहरुख़ खान आर्थर जे’ल पहुंचे तो वहां उन्हें भीड़ ने घेर लिया. बॉलीवुड अभिनेता के आसपास मीडिया के कैमरे ही कैमरे नजर आए. सुपरस्टार की ज्यादा से ज्यादा तस्वीरें कैमरे में कैद करने के लिए लगातार कैमरे चमकते रहे.

कैमरे की चकाचौंध का सामना करते हुए ही शाहरुख़ जेल के अंदर गए और फिर बाहर निकले. दोनों टाइम उन्हें गार्ड और सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया की भीड़ के बीच से निकाला.

हर खबर, खबर नहीं होती

मीडिया से घिरे शाहरुख़ खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देख शाहरुख के फैंस समेत कई बॉलीवुड कलाकारों ने मीडिया के प्रति अपना आ’क्रोश जाहिर किया है.

इस पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपनी प्रतिकिया देते हुए शाहरुख़ को इस तरह घेरने को गलत बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि इस तरह किसी की भावनाओं के पीछे कैमरा लेकर दौड़ने से पहले यह याद रखना चाहिए कि ईश्वर का कैमरा आप पर भी फोकस किये हुआ हैं. क्योंकि हर ख़बर.. ख़बर नहीं होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *