बीवी पीती है मेरा खून, कोई इलाज बता दीजिए सर, सोनू सूद से ऐसा जवाब कि हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग

सोनू सूद लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं तो वहीं वह लोगों को एंटरटेन करने में भी पीछे नहीं रहते हैं। कोरोना काल के दौरान सोनू ने पूरी डेडिकेशन के साथ लोगों की मदद की थी। इस दौरान उन्‍होंने खुद की तक परवाह नहीं की थी। यही वजह हैं कि आज उन्‍हें देशभर में एक मसीहा और रीयल लाइफ हीरों के रूप में देखा जाता हैं।

सोनू सूद से सोशल मीडिया के जरीए लोग अपनी फरीयाद करते रहते हैं और सोनू भी उनकी हर संभव मदद करता हैं। ऐसा ही एक फरियादी हाल ही में मदद मांगने के लिए सोनू के पास आया।

पत्‍नी से परेशान शख्‍स ने मांगी मदद

अपनी पत्नी से परेशान इस शख्‍स ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मजाकिया अंदाज में मदद मांगी। जिस पर सोनू ने भी इस शख्स को ऐसा जवाब दिया जिसे सुन आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगें।

हाल ही में ट्विटर पर एक शख्स ने सोनू सूद से अपनी बीवी की शिकायत करते हुए कहा कि सोनू सूद भाई आप सबका इलाज करवाते हो, मेरी बीवी मेरा बहुत खून पीती है तो क्या उसका कोई इलाज है आपके पास?

यूजर ने आगे लिखा कि अगर हो तो करवा दीजिए भैय्या। एक दुखी पति आपसे हाथ जोड़ कर मदद की गुहार लगा रहा हैं। इसके साथ ही यूजर ने कई हंसने वाली इमोजी भी दी।

अब सोनू तो लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते है तो जैसे ही उनकी नजर इस शख्स के ट्वीट पर पड़ीं उन्होंने तुरंत ही इस शख्स को समाधान सुझा दिया।

सोनू सूद ने उसे जवाब देते हुए लिखा कि भाई ये तो हर बीवी का जन्म सिद्ध अधिकार है। मेरी मानो उसी खून से एक ब्ल’ड बैंक खोल लो।

फिल्‍म पृथ्वीराज में आएंगे नजर

वहीं सोनू का ये जवाब सुन सोशल मीडिया पर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। बता दें कि सोनू सूद इससे पहले भी कई बार इस तरह के फनी रिप्लाई देते रहे हैं।

बता दें कि सोनू सूद कोरोना की पहली और दूसरी वेव के दौरान लोगों की मदद करने के लिए हरसंभव प्रयास करके के चलते चर्चा में आए थे। उन्‍होंने इस दौरान कई लोगों की मदद कर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई।

वहीं सोनू के वर्क फ्रंड की बात करे तो वह जल्‍द ही फिल्‍म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म में वह अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा उनकी फिल्‍म फतेह भी आने वाली हैं।