महिला टीचर और स्‍टूडेंट का बोल्ड डांस देख भड़के लोग, रिश्ते को श’र्मसार करने वाला वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आए-दिन कई वीडियो हमारे सामने आते रहते है। ऐसे कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हाेते रहते है, कभी कोई फनी तो कभी हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इल दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक टीचर और स्टुडेंट का है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर आपत्ति जाहिर कर रहे हैं।

दरअसल इस वीडियो में टीचर और स्‍टुडेंट को डांस करते देखा जा रहा है, बता दें कि इस वीडियो पर बवाल का कारण यही डांस है।

टीचर-स्‍टूडेंट के डांस पर भड़के लोग

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि यह कोई सामान्‍य डांस नहीं है बल्कि यह छात्र और टीचर एक दूसरे के साथ कपल डांस कर रहे हैं। जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं।

बता दें कि यह वीडियो पुराना है, लेकिन इसे हाल ही में फिर से शेयर कर दिया गया है जिससे यह वायरल होने लगा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो किसी स्‍कूल फंक्शन का है।

सोशल मीडिया पर कई लोग डांस के तारीफ करते दिख रहे है तो कुछ इस पर आपत्ति भी जता रहे हैं। इस वीडियो को देखकर इन लोगों का गुस्‍सा फुट गया है।

कई लोग इस वीडियो में टीचर और स्टुडेंट के बीच किए गए डांस को शर्म सार कर देने वाला बता रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि एक टीचर और छात्र के बीच एक मर्यादा का रिश्ता होता है।

एक छात्र के तौर पर टीचर के प्रति आदर और सम्मान का भाव होना चाहिए लेकिन इस वीडियो में यह लोग इस रिश्‍ते को शर्मसार कर देने वाला काम कर रहे है।

दोनों ने टीचर-स्‍टूडेंट के रिश्‍ते को..

वहीं कई लोगों काे इस वीडियो में कुछ भी गलत नजर नहीं आता है, उन्‍होंने इसे एक सामान्य-सी बात बताई। कुछ लोग कह रहे है कि ये डांस शायद फेयरवेल पार्टी का है जिसमें कभी-कभी टीचर भी शामिल हो जाते है और छात्रों के साथ एजाय करते हैं।

सोशल मीडिया पर नकारात्‍मक प्रतिक्रियाओं का ढेर लगा हुआ है, आजकल कोई भी मुद्दा हो या कोई वीडिया या फोटो लोग आलोचना करने से बाज नहीं आते है। इसी तरह कई लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए इसे शर्मसार कर देने वाला बता रहे है।

कूछ लोग इसे देखकर कहते नजर आए कि इन दोनों ने गुरू-शिष्‍य के रिश्‍ते को शर्मशार कर दिया है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि ये वीडियो कहां का है।