सानिया मिर्ज़ा का ये बंगला किसी जन्नत के महल से कम नहीं है, आपने देखे क्या वायरल फोटो?

किसी जन्नत से कम नहीं है मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का आलीशान घर, पहली बार तस्वीरें हुई वायरल.

नई दिल्लीः भारत की मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को आज कौन नहीं जानता सानिया अपने खेल की वजह से दुनिया भर में मशहूर हैं और अक्सर वे अपने खेल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन बीते कुछ दिनों से सानिया कि निजी जिंदगी से जुड़ी हुई कई बातें चर्चा में बनी हुई हैं।

हालांकि इससे पहले टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की निजी जिंदगी के बारे में लोग कम ही जानते थे लेकिन अब वे सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने को लेकर कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था।

लेकिन सानिया अपनी निजी जिंदगी में बेहद खुश हैं। वे अक्सर अपने बेटे इजान मिर्जा मलिक के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बेटे के जन्म के बाद सानिया काफी फिट हो चुकी है और अब सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं।

कभी सानिया अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो कभी अपने बेटे के साथ क्यूट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। बता दें कि हाल ही में सानिया ने अपने बेटे के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे बेटे के साथ काउच पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में इजान भी अपनी मम्मी के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

यही नहीं सानिया अपने घर की तस्वीरें भी खूब शेयर करती हैं। उनका घर भी किसी आलीशान महल से कम नहीं है। बता दें सानिया मिर्जा के हैदराबाद और दुबई में घर हैं जिनकी कीमत करोड़ों रुपयों में है। सानिया ने अपने बेडरूम को ब्लू कलर से डेकोरेट किया हुआ है जो कि दिखने में बेहद खूबसूरत लगता है।

सानिया के घर में एक बड़ा शेल्फ है जिसमें उन्होंने अपनी सारी जीती हुई ट्रॉफी रखी हुई है जो कि उनके शानदार टेनिस करियर का प्रतीक हैं। लेकिन सानिया सिर्फ टेनिस ही पसंद नहीं करती है उसके अलावा भी उन्हें बहुत कुछ करना पसंद है। बता दें कि सानिया टेनिस के अलावा बाहर आउटिंग करना या पार्टी करना बेहद पसंद करती हैं।

लेकिन अभी टेनिस स्टार सानिया अपना ज्यादातर वक्त अपने बेटे के साथ बिता रही हैं उन्होंने बेटे के जन्म के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि वे अपने बेटे का कैरियर नहीं चुनेंगे उनके बेटे को अपना कैरियर चुनने का पूरा हक होगा वह चाहे डॉक्टर बने या क्रिकेटर या कुछ और लेकिन जो भी बनेगा अपनी मर्जी से।