शादी के जश्‍न में छाया मातम, दूल्हे ने फायरिंग में गलती से दोस्त पर चला दी गोली, वायरल हुआ वीडियो

यूपी के सोनभद्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शादी समारोह के दौरान एक हादसा हुआ। दरअसल इस दौरान हुई फायरिंग में एक व्‍यकि दुनिया छोड़कर चला गया हैै। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृ’तक दूल्हे का दोस्त था। जश्न के नाम पर फायरिंग की जा रही थी और इसमें खुद दूल्हा भी शामिल था। खबरों के अनुसार उसी की चलाई गई गोली से ही उसके दोस्‍त की मौ’त हुई।

वहीं दिलचस्प बात ये हैं कि जिस पिस्टल से दूल्‍हे ने फायरिंग की थी, वह पिस्‍टल भी उसी मृ’तक दोस्त की ही थी, जो कि सेना में था। वहीं इस मामले में आरोपी दूल्हे को केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है।

दूल्‍हा पहुंचा जे’ल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में सोनभद्र के एसपी एपी सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि ये घटना रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र की है।

उन्‍होंने बताया कि रॉबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके में स्थित आशीर्वाद लॉन में एक शादी समारोह हुआ था। जिसमें मनीष मद्धेशिया नाम के एक शख्‍स की शादी थी।

इस शादी में कई मेहमानों के साथ कुमाऊं रेजिमेंट में पोस्टेड आर्मी के सैनिक और दूल्हे के दोस्त बाबू लाल यादव भी शामिल हुए थे। बाबू लाल के पिस्टल से समारोह में फायरिंग की जा रही थी।

इसी दौरान जब दूल्हे मनीष मद्धेशिया ने फायरिंग की तो गोली उनके दोस्‍त बाबू लाल यादव को जा लगी। जिसके बाद समारोह में मौजूद अन्‍य लोग उन्‍हें हॉस्पिटल लेकर पहूँचे लेकिन इलाज के दौरान उन्‍होंने दाम तोड़ दिया।

एसपी एपी सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि बाबू लाल के परिवार ने हत्‍’या का मामला दर्ज कराया हैं। उसी के आधार पर कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की गई है।

वायरल हुआ वीडियो

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दूल्हे मनीष मद्धेशिया को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही मामले में इस्तेमाल की गई पिस्टल को भी बरामद कर लिया गया है।

वहीं सोशल मीडिया पर शादी समारोह में हुई इस फायरिंग का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा हैं कि दूल्‍हा पिस्टल से हवा में फायर करता हैं लेकिन उस दौरान गोली नहीं चलती है।

लेकिन जैसे ही दूल्हे ने पिस्टल नीचे की, तभी फायर हो जाता हैं और एक शख्‍स को जा लगती है। जिससे वो वहीं गिर पड़ता हैं और लोग चीखने लगते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के महुआरी गांव में बाबू लाल यादव रहते थे. वह कुछ दिन पहले ही छुट्टी पर घर आए थे।