इस मॉडल ने कराया अपने खास अंग का बीमा, रकम जानकर हैरान रह गए लोग

क्या आपने ऐसी कोई खबर सुनी है कि किसी इंसान ने अपने शरीर के अलग-अगल हिस्सों का बीमा कराया हो? नहीं ना, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही खबर देने जा रहे है. खबर है ब्राजिलिया है, यहां की एक मॉडल ने अपने एक खास अंग का बीमा करवाया है. ‘डेली स्टार’ की एक खबर के अनुसार एक ब्राजीली मॉडल नाथी किहारा ने 13 करोड़ रूपये खर्च करके यह बीमा करवाया है.

35 वर्षीय नाथी किहारा एक मॉडल है जिन्होंने हाल ही में Miss Butt World का खिताब भी जीता है. कुछ ही दिनों पहले इंस्टाग्राम पर आयोजित की गई एक प्रतियोगिता में अन्य प्रतियोगियों की तुलना में ज्यादा लाइक्स जिन्हें वोट भी कहा जा सकता है, हासिल किये.

Miss Butt World चुनी गई है किहारा

इसके बाद किहारा को मिस बट वर्ल्ड चुना गया. इसके बाद अब किहारा एक बार फिर से चर्चा में आ गई है, क्योंकि उन्होंने एक ऐसा हैरान कर देने वाला ऐलान कर दिया है जिसकी उम्मीद अब तक तो किसी ने भी नहीं लगाई थी.

मिस बट वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली किहारा अब अपने Butt का बीमा करवाने जा रही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इसके लिए वो 1.3 मिलियन पाउंड यानि 12 करोड़ 95 लाख रुपये खर्च करने जा रही है.

करीब 13 करोड़ रुपये देकर किहारा ने अपने एक अंग यानि बट का बीमा कराया है. वहीं यह कदम उठाने वाली मॉडल अपने फैसले के पीछे की वजह बताते हुए कहती है कि मैं अपने बट के चलते ही फेमस हुई हूँ.

उन्होंने आगे कहा कि मैंने बट के लिए ही खिलाफ हासिल किया है, इसलिए मैंने इनका बीमा करवाया है. बता दें कि दुनिया के सबसे बेस्ट बट का खिताब पा चुकी किहारा अभी भी अपने Butt के आकार को लेकर संतुष्ट नहीं हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nathália Kihara 🧿 (@nathykihara)

आपको बता दें कि किहारा अपने बट के आकार को और ज्यादा बढ़ाने पर काम कर रही है. नाथी किहारा की दुनिया भर में बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है.

अपने बट का कराया बीमा

यह मॉडल अपने बोल्ड अंदाज के चलते युवाओं के दिलों पर कब्जा जमाए हुए है. किहारा जब ही इंस्टाग्राम पर कुछ भी पोस्ट करती है तो उस पर कुछ ही पलों में लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आने लगती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nathália Kihara 🧿 (@nathykihara)

उन्होंने एक तस्वीर Miss Butt World का खिताब जीतने के बाद पोस्ट की है, जिस पर हजारों की तादात में लाइक्स और कमेंट्स देखने को मिले. बता दें कि किहारा के इंस्टाग्राम पर 560k फॉलोअर्स हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *