ट्रेन ड्राइवर ने दही लेने के लिए बीच रास्ते में ही खड़ी कर दी ट्रेन, बोले लोग- नहीं लेते दही तो बीबी करती गुस्सा

सोशल मीडिया पर अक्सर ही कई तरह के वीडियो सामने आते रहते है. सोशल मीडिया पर आए दिन कई मजेदार वीडियो सामने आते रहते है जिन देखकर लोग खूब हँसते है. लेकिन कई बार हमें ऐसे वीडियो भी देखने को मिलते है जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक अजीबो गरीब वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जब कभी भी हम ट्रेन में यात्रा कर रहे होते है और ट्रेन स्टॉप पर रूकती है तो हर यात्री के मन में यह ख्याल आता है कि कितनी देर में यह स्टॉप ख’त्म होगा और ट्रेन आगे चल पड़े और आप का स्टॉप भी आ जाए.

दही के लिए बीच रास्ते में रोक दी ट्रेन

कई बार ट्रेन ऐसी जगहों पर भी रूक जाती है जिससे आपका सफर लेट हो जाता है और इससे यात्रियां को गुस्सा आने लगता है. आप ट्रेन में बैठे है और अपनी मंजिल का इंतजार कर रहे है और तभी ट्रेन रुक जाती है और फिर आपको पता चलता है कि ट्रेन इसलिए रुकी क्योंकि ट्रेन के ड्राइवर को दही लेना था. कैसा लगेगा आपको?

ऐसा ही कुछ देखने को मिला पाकिस्तान के लाहौर में. एक इंटर-सिटी ट्रेन अचानक ही बिना स्टॉप के खड़ी हो गई. एक व्यक्ति ने इस दौरान वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

वीडियो में देखा जा रहा है कि एक ट्रेन ड्राइवर बिना किसी सिग्नल के ट्रेन रोक देता है और फिर ट्रेन से उतर कर दही लेने जाता है और वापस आकर ट्रेन को आगे ले जाता है.

इस दौरान वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स कहता है कि इस बंदे का स्वैग देखो, इन्होने दही खरीदने के लिए ट्रेन को बीच रास्ते में रोक दिया है.

बताया जा रहा है कि इस ट्रेन को Kanha रेलवे स्टेशन के करीब रोका गया था. खबरों के अनुसार यह ट्रेन लाहौर से कराची की तरफ जा रही थी. वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और यह पाकिस्तान के रेल मंत्री तक पहुंची चुकी है.

अगर नहीं लेता दही को बीवी करती गु’स्सा

इस मामले को लेकर डॉन में एक रिपोर्ट प्रकाशित हुई. जिसके मुताबिक पाकिस्तान के रेल मंत्री ने इस मामले पर एक्शन लेते हुए ट्रेन चालक और उसके सहायकों को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है.

वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इसे लेकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियां दे रहे है. एक यूजर ने इसे लेकर कहा कि ऐसा सिर्फ पाकिस्तान में ही देखने को मिल सकता है. वहीं एक अन्य यूजर लिखता है कि अगर ये बंदा दही लेकर नहीं जाता तो इसे बहुत डांट पड़ती.