रिक्शे वाले के साथ भागी थी प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी, पैसा हुआ खत्म तो लोटी वापस, पति बोला- अच्छे घर की..

मध्यप्रदेश के इंदौर में प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी अपने पति को छोड़ अपने से 13 साल छोटे एक ऑटो ड्राइवर के साथ भाग गई थी. लेकिन अब उसके सिर से आशिकी का भूत उतर गया और वो अपने पति के पास वापस लौट आई है. महिला अपने साथ 47 लाख रुपये लेकर भागी थी, इसमें से उसने अपने प्रेमी के साथ घुमने फिरने में 13 लाख रूपये खर्च कर डाले.

जबकि बाकि के पैसे उसके प्रेमी के मित्रों के पास से बरामद कर लिए गए थे. खजराना थाना इलाके में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी 26 दिन पहले घर से 47 लाख रुपये के साथ फरार हो गई थी. वहीं इलाके का एक ऑटो चालक भी गायब था.

रिक्शे वाले को छोड़ करोड़पति पति के पास वापस लौटी महिला

इसके बाद पति ने आशंका जताई कि महिला ऑटो चालक से साथ फरार हुई है. महिला कारोबारी के घर से आभूषण और 47 लाख रुपये की नकदी लेकर अपने प्रेमी ऑटो चालक इमरान के साथ भाग गई थी.

Property dealer’s wife returned (Demo Pic)

पुलिस ने छानबीन की तो ऑटो चालक के दोस्तों के पास से करीब तीस लाख रुपये बरामद कर लिए गए लेकिन महिला और ऑटो चालक का कोई पता नहीं चल सका. लेकिन अब महिला करीब 26 दिन बाद अचानक अपने घर खुद ही वापस आ गई.

महिला सोमवार रात अकेली वापस अपनी करोड़पति कारोबारी पति के घर पहुंची. इस दौरान उसके पास घर के महंगे आभूषण भी थे लेकिन नगदी नहीं थी. महिला से जब पुलिस ने पूछताछ की तो वो लगातार अपने बयान बदलती रही.

महिला ने अपने साथ किसी युवक के होने की बात से भी इनकार कर दिया. पुलिस के मुताबिक महिला ऑटो चालक इमरान का बचाव कर रही हैं. सूत्रों के अनुसार जब पुलिस ने सख्ती के साथ पूछताछ की तब महिला ने सारा सच बयां कर दिया.

महिला ने बताया कि वो अपने पति से परेशान रहती थी और इसी दौरान उसकी इमरान के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी. प्रेम बढ़ा तो दोनों के एक साथ भाग निकालने का फैसला किया. दोनों यहां से भाग निकले और अलग-अलग शहरों में घूमते रहे.

आशिक इमरान का कर रही बचाव

लेकिन जब पैसा ख’त्म होने की कगार पर आया तो इमरान ने महिला से दूरी बना ली. तब महिला को अहसास हुआ कि उसका पति उसके लिए क्या मायने रखता है. महिला के अनुसार इमरान ने ही उसे अजमेर से एक बस में बैठा इंदौर के लिए रवाना कर दिया था.

वहीं जब महिला वापस लौट कर आई तो परिवार महिला को साथ रखने के लिए तैयार हो गए. वहीं फ़िलहाल महिला जिस ऑटो चालक इमरान के साथ भागी भी वह फरार है उसकी तलाश जारी है.