रोमांटिक किंग कहे जाने वाले शाहरूख खान के प्‍यार में दिवानी रह चुकी है ये 3 बड़ी एक्‍ट्रेस, एक एक्‍ट्रेस का नाम तो कर देगा हैरान

बॉलीवुड के रोमांटिक किंग कहे जाने वाले शाहरूख खान के यूं तो करोड़ों फैन है। उनकी फैैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। बादशाह शाहरुख़ ख़ान के रोमांटिक अंदाज़ पर अब तक लाखों लड़कियां अपना दिल हार चुकी है। लेकिन शाखरुख खान को दिल देने वालों में सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड हासिनाऐं भी शामिल है।

कुछ अभिनेत्रियां तो शाहरुख के प्‍यार में दिवानी रही है। एक समय ऐसा रहा है जब इन एक्ट्रेसेस को शाहरुख खान पर क्रश रहा। तो चलिए जानते है कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में जो रोमांस किंग पर अपना दिल हार बैठी।

करीना कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहलेे बात करते है करीना कपूर की। एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने इस बात का ख़ुलासा किया था कि उन्‍हें शाहरुख पर क्रश रहा है।

उन्‍होंने बताया था कि वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी वाली फ़ैन हैं और वह बादशाह के साथ काम करना चाहती है। इसके बाद करीना को शाहरुख के साथ स्‍क्रीन शेयर करने का मौका भी मिला था। शाहरुख और करीना की जोड़ी को खूब पंसद किया गया था।

विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन भी शाहरुख़ ख़ान पर फिदा रही है। वह शाहरुख़ को काफ़ी ज़्यादा पसंद करती थी। विद्या बालन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने दिल के राज खोले थे।

उन्‍होंने बताया कि जब वो शाहरुख खान से पहली बार मिली तो उन्‍हें देखकर इनती खुशी हुई थी कि ऐसा लगा जैसे उनके पैरों के तले से जमीन ही खिसक गई हो।

उन्‍होंने इस दौरान शाहरुख की तरीफों के पुल बांधते हुए कहा कि शाहरुख़ बहत ही चार्मिंग बॉय हैं। अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका कभी भी मिलता है तो मैं जरूर करूंगी।

चित्रांगदा सिंह

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस चित्रागंदा सिंह भी शाहरुख खान पर दिल हार चुकी है। बता दें कि चित्रागंदा शाहरुख़ ख़ान के साथ सहयोग में काम किया करती थी।

शाहरुख़ ख़ान बॉलीवुड में काम करने से पहले छोटे पर्दे पर सीरियल में काम किया करते थे। इस दौरान चित्रागंदा सिंह और किंग खान की काफी अच्‍छी दोस्‍ती रही और चित्रांगदा शाहरुख को पंसद भी करती थी।