ऐश्वर्या राय की कुछ तस्वीरें हुईं वायरल, डिलीट करवाने के लिए अभिषेक को मीडिया से गुहार लगानी पड़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के लिए अक्सर ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है, उनका ड्रेसिंग सेंस भी हमेशा चर्चा का विषय बनता रहता है. लेकिन कई बार देखने में आता है कि उनका यही ड्रेसिंग सेंस उन्हीं के लिए परेशानी का सबब बन जाता है. ऐसा ही कुछ एक बार बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ हो गया था.

जिसकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी. इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय के पति यानि अभिषेक बच्चन को मामले में दखल देते हुए उनके कुछ फोटोज डिलीट करवाने के लिए मीडिया से रेक्वेस्ट करनी पड़ी थी.

अभिषेक को करनी पड़ी रेक्वेस्ट

दरअसल अक्सर ही अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पार्टियों में जाते रहते है. जैसा ही अक्सर ही देखने को मिलता है कि इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्रियां काफी छोटी-छोटी ड्रेस में नजर आती हैं.

कुछ इसी तरह के लुक में ऐश्वर्या अक्सर ही नजर आती रहती है. लेकिन एक बार ऐश्वर्या की ड्रेस उनके लिए आफत बन गई. दरअसल अभिषेक और ऐश्वर्या राय मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी के लिए गए थे. पार्टी में बड़े बड़े सितारे शामिल हुए थे.

जब पार्टी फिनिश हुई और सभी लोग अपने घरों के लिए लौट रहे थे तब मनीष मल्होत्रा के घर के सामने बड़ी तादात में पैपराजी मौजूद थे.

वहीं जब ऐश्वर्या राय मनीष मल्होत्रा के साथ उनके घर से निकली तो फोटोग्राफर्स ने सभी गेस्टों की तरह उनकी ही तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दिया. लेकिन इस दौरान फोटोग्राफरों ने ऐश्वर्या राय की एक ऐसी पिक्चर क्लिक कर ली.

जिसे डिलीट करने के लिए अभिषेक बच्चन को उनसे विनति करनी पड़ी. अभिषेक ने कहा कि प्लीज इस पिक्चर को डिलीट कर दीजिए.

दरअसल इस दौरान ऐश्वर्या राय बेहद छोटी ड्रेस पहने हुई थी, जब वो गाड़ी में बैठने जाती है तो उस वक्त वह opps मोमेंट का शि’कार हो जाती है.

opps मोमेंट का शि’कार हुई अभिनेत्री

जिसकी तस्वीरें बाद में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है, जिस पर अभिषेक बच्चन को काफी गु’स्सा आया. उन्होंने मीडिया को फटकार लगाते हुए कहा कि मीडिया को किसी की भी निजी जिंदगी को उजागर नहीं करना चाहिए.

अभिनेता ने कहा कि मीडिया और पैपराजी को लिमिट में रहकर ही अपना काम करना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने इन तस्वीरों को डिलीट करने की विनति भी की थी.

बता दें कि अक्सर ही ऐसे मौके बन जाते है जब बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी शर्मिंदगी महसूस करनी पडती है. उनका ड्रेस सेंस उनकी शर्मिदगी का कारण बन जाता है. अभिनेत्रियां अपनी ड्रेस के चलते opps मोमेंट का शि’कार हो जाती हैं.

वहीं मीडियाकर्मी और पैपराजी अपना कारोबार चलाने के लिए बिना देर किए ऐसी तस्वीरें जानबूझकर क्लिक कर लेते है और फिर इन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करके वायरल करा दिया जाता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *