आलिया और रणबीर को इस कंपनी ने खास अंदाज में दी बधाई, वायरल हुआ पोस्‍ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर ने शादी के दो महीने बाद ही सभी को गुड न्यूज दे दी हैं। बता दें कि आलिया शादी के तीसरे महीने ही प्रेगनेंट हो गई हैं। उन्‍होंने खुद यह खबर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। इसके साथ ही इस कपल को दुनिया भर के फैंस बधाईयां देने लगे हैं।

फैंस के साथ ही कई कंपनियों ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से आलिया-रणबीर को बाधाई दी हैं। इस बीच कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स (Durex) ने भी इस कपल को उनके पहले चाइड के लिए बेहद मजेदार अंदाज में बधाईयां दी हैं।

आलिया की प्रेग्नेंसी पर ड्यूरेक्स का ट्वीट

बता दें कि ड्यूरेक्स का ट्वीट काफी वायरल हो रहा हैं। आलिया की प्रेग्नेंसी से पहले ड्यूरेक्‍स ने उन्‍हें शादी की बाधाई भी दी थी। उस वक्‍त भी कंपनी ने ऐसा ही ट्वीट किया था जो खूब वायरल हुआ था।

वहीं आलिया की प्रेग्‍नेंसी की खबर सामने आने के बाद ड्यूरेक्स ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बधाई देने के एक गाने का इस्‍तेमाल किया हैं।

रणबीर कपूर और अनुष्‍का शार्मा की फिल्‍म का गाना ‘चन्ना मेरे आ’ का इस्तेमाल करते हुए मजेदार ट्विट्स किया हैं। सोशल मीडिया पर सभी लोग कंपनी के इस ट्वीट को पंसद कर रहे हैं।

कंडोम कंपनी Durex ने अपने ट्वीट में लिखा हैं कि “महफिल में तेरी हम तो क्लियरली नहीं थेढेर सारी बधाईयां”।

अब सोशल मीडिया पर ड्यूरेक्स का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस देख लोगों की हंसी थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

शादी पर भी किया था ऐसा ही ट्वीट

कंपनी Durex ब्रांड ने रणबीर और आलिया की शादी को लेकर भी कुछ इसी अंदाज में ट्वीट करके उन्‍हें बधाई दी थी। आपको बता दें कि आलिया-रणबीर ने 14 अप्रैल को सात फेरें लिए थे।

ड्यूरेक्स ने उनकी शादी पर फनी पोस्‍ट करते हुए लिखा था कि रणबीर और आलिया.. महफिल में तेरे, हम न रहे जो, फन तो नहीं है।’

सोशल मीडिया पर यूजर्स को कंडोम कंपनी Durex का ये मजेदार अंदाज काफी पसंद आया हैं। Durex के सोशल मीडिया मैनेजर की इस खास अंदाज में बधाई देने के लिए जमकर तारीफें की हैं।

एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता हैं कि आखिर ऐसी मार्केटिंग कर कैसे लेते हो? एक अन्‍य यूजर लिखता हैं कि कंटेंट राइटर को प्रमोशन दिया जाना चाहिए।