Video: हेयर स्टाइल से लेकर लेटकर ला’ठियां चलाने वाले ‘आइंस्टाइन’ चचा ने बताया- क्यों ऐसी ‘पॉरी’ हो गयी?

उत्तर प्रदेश के बागपत (Bhagpat) का का वी़डियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक चाट वाले दूसरे चाट वाले से भि'ड़ जाते हैं और उसके बाद दो ग्रुप के बीच में जमकर मा#रपी'ट हो जाती है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें 5-6 लोग थाने में बैठे हुए हैं. लोग इस तस्वीर पर जमकर मजे ले रहे हैं लेकिन बता दें यह तस्वीर एक वीडियो से जुड़ी हुई है. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बागपत से जुड़ा हुआ है और वीडियो में ल’ड़ाई करने वाले यह लोग बागपत में चाट के ठेले लगाने वाले हैं।

दरअसल लड़ाई का कारण रहा चाट की दुकान लगाने वाले दुकानदारों के बीच ग्राहकों को लेकर, वीडियो में जो चाचा आ’इंस्टीन लुक में दिखाई दे रहे हैं उनका नाम हरेंद्र है। हरेंद्र पिछले 40-50 सालों से बड़ौत में चाट की दुकान लगा रहे हैं ऐसे में पिछले कुछ दिनों से उनके अगल बगल में चाट की दुकान और खुल गई हैं।

 

ऐसे में जब आस पास में नई दुकानें खुली तो ग्राहकों पर असर पड़ना लाजिमी है और हरेंद्र बताते हैं कि जब उनकी दुकान पर कोई चाट खाने आता था तो नई दुकान वाले उन्हें भी वि’द्का देते थे और कहते थे कि हरेंद्र की दुकान पर मिलने वाली चाट अब पुरानी हो गयी है।

ऐसे में पहले हरेंद्र अपने पास के चाट बालों से बातों के जरिए भि’ड़ गए और देखते ही देखते यह बातचीत ला’ठी डं#डों में बदल गई। बीच रोड पर जमकर ला#ठि’यां चलने लगी और फिर सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो गया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सभी चाट वाले एक-दूसरे पर जमकर ला#ठि’यां बरसा रहे हैं।

हालांकि जब बाद में मामला बढ़ा तो मौके पर पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में ले लिया, जिन पर अब धारा 147 148 323 504 506 और क्रि’मि’नल लॉ एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है।

बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी लड़की दानादीर मूवीन की पारी वाली वीडियो के बाद पार्टी के मीम्स जमकर बन रहे हैं ऐसा ही कुछ इस वीडियो के बाद हुआ। बागपत से वायरल हुए इस वीडियो के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ये हमारा चाट का ठेला है और यह हमारी पारी हो रही है।