कैटरीना और क्रिकेटर मोहम्मद कैफ़ की तस्वीर आई सामने, दोनों के बीच क्या है रिश्ता, मचा वबाल

अभिनेत्री कैटरीना कैफ 7 दिसंबर को एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को लेकर चर्चा चल पड़ी है. सोशल मीडिया यूजर कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ के बीच क्या रिश्ता है तो लेकर कई तरह के मीम्स और जोक्स शेयर कर रहे है.

सोशल मीडिया पर मोहम्मद कैफ और कैटरीना कैफ के कई फोटोज भी वायरल किये जा रहे है जिनमें वो दोनों साथ में नजर आ रहे है. इसके साथ ही हर कोई कैटरीन कैफ और मोहम्मद कैफ के बीच क्या रिश्ता है यह जानने को बेसब्र दिख रहा हैं.

कैटरीना और क्रिकेटर मोहम्मद कैफ़ में है यह रिश्ता

दरअसल कैटरीना और मोहम्मद कैफ को लेकर इस तरह के सवाल पहले भी कई बार उठ चुके है. इन सवालों के जवाब पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ दे चुके है.

Katrina and Mohammad Kaif

मोहम्मद कैफ ने 3 साल पहले 2018 में ट्विटर पर AskKaif सेशन रखा था. इसी दौरान कई यूजर्स ने उन से इसी तरह का सवाल किया. एक यूजर पूछता है कि क्या वो बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ से रिलेटेड है?

इस सवाल पर पूर्व क्रिकेटर ने काफी दिलचस्प जवाब दिया. उन्होंने कहा कि अभी तक तो मैं एक्ट्रेस कैटरीना से रिलेटेड नहीं हूं. वहीं बात भविष्य की रही तो मैं पहले से ही शादीशुदा हूँ और खुशहाल जिंदगी जी रहा हूं.

इसके साथ ही उन्होंने आगे आगे लिखा कि लेकिन मैंने एक दिलचस्प कहानी सुनी हुई है कि आखिर कैटरीना को कैफ सरनेम किस तरह मिला, बस उसी किस्से के चलते मेरा और उनका कनेक्शन है.

वहीं कैटरीना कैफ के नाम में कैफ सरनेम को लेकर Quora पर एक यूजर ने बताया कि कैटरीना हॉन्गकॉन्ग में जन्मी थी. उनके पिता एक कश्मीरी थे जबकि उनकी मां सुसैन टरकोटे ब्रिटिश है.

कैटरीना कैफ काफी छोटी उम्र में थी, उसी दौरान उन दोनों का तलाक हो गया था. कैटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरी परवरिश में मेरे पिता का धार्मिक और सामाजिक मामलों को लेकर कोई भी दखल नहीं था.

आखिर क्यों कैटरीना ने चुना कैफ सरनेम?

आपको बता दें कि कैटरीना शुरू से ही अपनी मां के सरनेम Turquotte का इस्तेमाल करती थी लेकिन जब वो भारत आई तो उन्होंने अपने पिता के सरनेम कैफ को अपने नाम के साथ जोड़ लिया.

इसे लेकर ऐसा दावा किया जाता है कि कैटरीना ने मोहम्मद कैफ के नाम को देखकर ही अपने सरनेम में बदलाव किया था क्योंकि जब कैटरीना फिल्म इंडस्ट्री में आई थी तो क्रिकेटर मोहम्मद कैफ टीम इंडिया की तरफ से खेलते थे और उनका काफी नाम था.