दिल थाम के हो जाए तैयार, 2 साल बाद IPL की एंकरिंग में फिर से दिखने वाला है ये खूबसूरत चेहरा

    IPL के मशहुर होने की एक बड़ी वजह ग्लैमर भी रहा जो हर साल लीग में नजर आता है। आईपीएल में टीम फ्रेंचाइजी के मालिक से लेकर चीयर लीडर्स और दर्शकों तक हर तरफ ग्लैमर देखने को मिलता है। इस दौरान टीवी स्क्रीन पर दिखने वाली फीमेल एंकर भी इसका अहम हिस्सा होती हैं।

    जब भी बात IPL में फीमेल एंकर की जाती है तो जो चेहरा सबसे पहले जहन में आता है वो होता है सबसे खूबसूरत फीमेल एंकर मयंती लैंगर का।

    2 साल बाद मयंती की वापसी

    मयंती लैंगर आईपीएल में सबसे खूबसूरत, फेमस और चर्चित चेहरा रही है लेकिन मयंती पिछले 2 साल से स्क्रीन पर नजर नहीं आ रही थी।

    लेकिन अब मयंती आईपीएल एंकरिंग टीम में वापसी करने जा रहा है। यानि इस बार लीग में हमें मयंती स्‍क्रीन पर एंकरिंग करती हुईं दिखाई देंगी।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक IPL के आगामी सीजन में मयंती लैंगर स्टार स्पोर्ट्स के साथ जुड़ने जा रही है। उन्होंने ट्विटर के जरिए खुद इसकी जानकारी दी।

    आपको बता दें कि मयंती लैंगर पिछले दो साल से IPL में एंकरिंग करते नहीं दिखी थी, दरअसल अपने बच्चे के जन्म के कारण उन्‍होंने आईपीएल से दूरी बना ली थी।

    मयंती को स्क्रीन पर देखने और चाहने वालों की कमी नहीं है, उनका स्क्रीन से गायब रहना उनके फैंस के लिए झटका था। वहीं अब उनकी वापसी से उनके फैंस काफी खुश है।

    स्टुअर्ट बिन्नी की वाइफ है मायंती

    बता दें कि मयंती टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी की पत्‍नी है। बिन्नी जब आईपीएल खेलते थे, उसी दौरान दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ। दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे।

    बाद में स्टुअर्ट बिन्नी और मयंती ने 2012 में शादी रचा ली। बता दें कि ICL के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और मयंती ने पहला इंटरव्यू बिन्नी का ही लिया था।

    आपको बता दें कि 26 मार्च से IPL का 15वां सीजन शुरू होने जा रहा है। पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा, जिसमें चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने हो्ंगे।

    इस बार आईपीएल में 74 मैच खेले जाएंगे और टूर्नामेंट काफी लंबा भी चलेगा, दरअसल इस बार लीग में 8 की जगह 10 टीमें खेलने वाली है। लीग का फाइनल मुकाबला 29 मई को खेला जाएगा।