जानिए ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ देखने के बाद क्‍या था सलमान खान का रिएक्शन, अनुपम खेर नेे किया खुलासा

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निदेर्शित फिल्‍म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही धमाल मचा रही है। इस फिल्‍म में कश्मीरी पंडितों के असहाय दर्द को दिखाया गया है जो उन्‍होंने 1990 में झेला था। फिल्‍म का कलेक्‍शन बता रहा है कि फिल्म की कहानी ने दर्शकों के दिल को छू लिया है।

फिल्म अब तक 200 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर चुकी है। फैंस से लेकर क्रिटिक्स ने तक इस फिल्म को खूब पसंद किया है। लेकिन फिल्‍म पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ही स्टार्स खुलकर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए।

सलमान ने दिया फिल्‍म पर रिएक्‍शन

वहीं अब फिल्‍म पर अभिनेता सलमान खान का रिएक्शन सामने आया है, जिसके बारे में द कश्मीर फाइल्स के अभिनेता अनुपम खेर ने बताया है।

बता दें कि सलमान खान और अनुपम खेर काफी फिल्‍मों में साथ में काम कर चुके है। जिसमें ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी कई हिट फिल्‍में शामिल हैं।

अनुपम खेर ने हाल ही एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर सलमान खान ने क्‍या प्रतिक्रिया दी। उन्‍होंने कहा कि सलमान ने फिल्‍म देखी और अगले ही दिन मुझे फोन किया।

उन्‍होंने आगे कहा कि सलमान खान ने फिल्म को लेकर बधाई दी थी। इस दौरान इस फिल्‍म पर ज्‍यादातर बॉलीवुड सितारों ने मौन साध रखा है?

बॉलीवुड की इस चुप्‍पी पर अनुपम ने कहा कि फिल्‍म की इस हद तक सफलता से हर कोई हैरान हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी फिल्‍म की कमाई और फिल्‍म को मिल रही तारीफों से हैरान हैं।

किसी ने नहीं सोचा था, फिल्‍म इतनी कमाई कर पाएगी

उन्‍होंने आगे कहा कि जब भी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ शॉकिंग होता है तो उसका ऐसा ही अजीब रिएक्शन देखने को मिलता है। जब फिल्म ‘शोले’ आई थी तो खुद रमेश सिप्पी जी ने कहा था कि फिल्म पहले तीन हफ्ते नहीं चली थी।

उन्‍होंने आगे कहा कि लोग ये नहीं समझ पा रहे थे कि भारत में ऐसी फिल्म कैसे बन सकती है। पहले फिल्म को फ्लॉप मान लिया गया था, लेकिन फिल्‍म को तीन हफ्तों बाद जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।

उन्‍होंने कहा कि ऐसा ही कुछ फिल्‍म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के साथ हुआ है। किसी ने भी यह कल्‍पना भी नहीं की थी कि यह छोटी सी फिल्म जो ट्रैजेडी पर आधारित है और इतनी डार्क है वह लोगों को इतनी ज्‍यादा पसंद आएगी और इतनी ज्‍यादा कमाई कर सकेगी।