तीन युवाओं को स्‍वैग दिखाना पड़ा भारी, बाइक की नंबर प्लेट पर लिखा था कुछ ऐसा कि जाना पड़ा जे’ल

युवाओं के रहन-सहन से लेकर दो-पहिया गड़ियों का स्वैग बदलती लाइफस्टाइल में अब सिर चढ़कर बोल रहा है. युवाओं में गाड़ियों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इनमें से कुछ युवा तो ऐसे भी होते है जो अपनी बाइक को मोडिफिकेशन करा सड़कों पर अपना जलवा बिखेरते हुए चलते हैं.

वहीं ऐसे लोगों की तदात भी बहुत है जो अपनी बाइक के नंबर प्लेट की जगह फिल्मी डायलॉग लिखवाकर खुद को कूल समझाने की कोशिश करते हैं.

ऐसे ही एक बाइक पर सवार तीन युवाओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्‍वीरों को यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से साझा  किया गया है.

यह तस्‍वीरें उत्तर प्रदेश के औरेया जिले की बताई जा रही हैं. वायरल तस्वीरों में बिना हेलमेट पहने एक बाइक पर तीन युवक बैठे दिख रहे हैं.

बता दें कि इस बाइक की नंबर प्लेट पर लिखा है कि बोल देना पाल साहब आए थे. युवकों ने अपनी बाइक की नंबर प्लेट पर अपना भौकाल सेट करने के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर की जगह अजीबोगरीब वाक्य लिखवा लिया.

जिसके बाद पुलिस ने तीनों युवाओं को गि’रफ्तार कर लिया है. इसके अलावा बाइक में लाउड साइलेंसर भी लगे हुए थे, ताकि वह लोग बाइक से कहीं से भी निकले, उनका जलवा बरकरार रहे.

यूपी पुलिस ने बिना हेलमेट बाइक पर सवार स्वैग दिखाते रहे इन युवकों की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. यूपी पुलिस ने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि मैं ‘पाल’ दो ‘पाल का राइडर हूं, पाल दो पाल की मेरी कहानी है.

पाल दो पाल मेरी हस्ती है, पाल दो पाल मेरी जवानी है. आप सब पाल साहब के लिए कौन सा गाना डेडिकेट करना चाहेंगे?

बता दें कि इन तस्वीरों को यूपी पुलिस के अलावा आईपीएस अधिकारी अभिषेक वर्मा ने भी अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया है. वर्मा ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए मजे भी लिया हैं.

उन्‍होंने लिखा कि आज औरेया पुलिस की नज़र एक मोटर साइकिल पर पड़ी, इसकी नंबर प्‍लेट पर लिखा था कि बोल देना पाल साहब आए थे.

उन्‍होंने आगे लिखा कि बाइक सवार यूवाओं को यह पता नहीं था कि पाल साहब की सवारी आयी तो सही, लेकिन जा नहीं पाएगी. यह वहीं बात हो गई- राह में चलते मुलाक़ात हो गई, जिससे डर’ते थे वहीं बात हो गई.