तीन सगी बहनों को एक ही युवक से हुआ प्यार, एक साथ प्रेमी संग घर से हुई फरार

दोस्तों यह तो आपने सुना ही होगा कि दो लड़कियों को एक युवक से हुआ प्यार या फिर सगी बहनों को हुआ एक ही युवक से प्यार. इस तरह की कई खबरें आपने पहले जरूर सुनी होंगी लेकिन आज जहां हम इस खबर की बात कर रहे हैं वहां मामला थोड़ा एक कदम हटके है, क्योंकि यह मामला सुनने में ही बहुत अजीबोगरीब जैसा लगता है. एक ही युवक से तीनों सगी बहनों से अफेयर रहा और वह परिवार को बिना बताए उसी के साथ निकल लीं.

तीन सगी बहनों को जब एक ही युवक से प्यार हो गया तो समाज और परिवार को पता चला तो इस प्यार का सभी ने विरोध किया। लेकिन, प्यार में अं’धी हो चुकी तीनों बहनें नहीं मानीं। परिवार और समाज की चिं’ता छोड़ युवक के साथ घर छोड़कर भाग गईं।

प्यार की यह अजीब दास्तां अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। करीब एक सप्ताह पहले यहां के एक गांव की तीन बहनें घर से बिना बताए कहीं चली गईं। अचानक तीनों के गायब होने पर स्वजन घबरा गए। स्वजन ने चुपचाप तलाश शुरू की। रिश्तेदारियों में पता किया। लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। हालांकि इस कोशिश में यह बात गांव और आसपास क्षेत्र में फैल गई। तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। इन चर्चाओं ने प्यार की अजीब दास्तां को भी जन्म दिया।

परिवार के सदस्य अपने रिश्तेदारों और परिचितों से भी उनके बारे में पूछताछ कर रहे हैं, मगर अभी तक तीनों बहनों का कोई पता नहीं चल सका है। जहाँ तीनों बहनों की खोज की जा रही है, वहीं गाँव और आसपास के इलाके में तीन लड़कियों के गायब होने की खबर फैल गई है।

उनके गायब होने के संभावित कारण को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की अ’फवाहें और कयास लगाए जाने लगे। कहानी ये भी है कि तीनों लड़कियों का एक आदमी के साथ प्रेम संबंध चल रहा था।

बताया जा रहा है कि तीनों बहनों का एक ही युवक के साथ प्रेम संबंध था और इसी वजह से संभवत: वो उसके साथ भाग गईं। इनमें से दो बहनें बालिग थीं जबकि एक नाबालिग (14) थी, सबसे बड़ी बहन तलाक़शुदा बताई जा रही है।

परिवार की बदनामी के भ’य से लड़कियों के परिवार वालों ने अब तक चुप्पी साध रखी है और उन्होंने पुलिस में शिकायत तक नहीं दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस थानाधिकारी रवींद्र कुमार ने पुष्टि की कि परिवार ने शिकायत दर्ज नहीं की है और मामले में शिकायत दर्ज होने पर पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी।