VIDEO: उर्फी जावेद ने फिर पहनी ऐसी ड्रेस, बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को बोल्डनेस में पीछे छोड़ा

सोशल मीडिया सेंसेशन गर्उल Urfi Javed का नाम आते ही हमारे दिमाग में अल्ट्रा मॉडर्न ड्रेस पहनी हुई एक लड़की की तस्वीर छा जाती है, जो नई नई अल्ट्रा मॉडर्न वेशभूषा से लोगों के दिलों पर छु’रियां चलाती है। जी हां, यह मोहतरमा एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है।

बीते दिनों ही उर्फी जावेद ने अपने कपड़ों को लेकर उनके ड्रेसिंग को लेकर ट्रो’ल करने वाले धर्म गुरुओं को भी जवाब दे दिया था। सोशल मीडिया हो या कोई भी इवेंट, मगर उर्फी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। अब ऐसा ही इस बार भी हुआ है क्योंकि हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सामने आया है.

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने इन कपड़ों और बोल्ड लुक की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं

हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, वहां वे ऐसी ट्रांसप्रेंट ड्रेस पहने नजर आयीं के उनको देखने वाले लोगों के होश ही उड़ गए.बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आई उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं।

उर्फी जावेद

अपने नये- नये लुक्स के साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। वैसे तो उफीॅ को सोशल मीडिया पर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी ट्रो’ल होना पड़ता हैं।

किंतु, इस बार अब उनका एक वीडियो वायरल हुआ है उसमें अदाकारा का ट्रान्सफोरमेशन देख फैन्स को जबरदस्त झटका लगा है। फैंस कयास लगा रहे हैं कि नए साल के साथ ही उन्होंने अपना अवतार भी बदल दिया है।

फैन्स को पसंद आया उर्फी जावेद का ये नया अवतार

उर्फी जावेद के फैन्स को उनका ये लुक भी हमेशा की तरह ही काफी पसंद आया है। उर्फी ने हाल ही में पोस्ट किए इस वीडियो में अपने लंबे घुंघराले बालों को खुला रखा है और लाइट सा मेकअप किया हुआ है।

वहीं उनकी इस ट्रांसप्रेंट ड्रेस वाले लुक को देखकर फैन्स को उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया हैं। उर्फी जावेद के इस नए अंदाज पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहें है।

इस विडियो के वायरल होने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘मम्मी ये तो पहचान में नहीं आ रही है’। तो वहीं एक दूसरे युजर ने कमेंट किया, ‘अरे उर्फी को क्या हो गया’। इसी के साथ एक अन्य यूजर ने तो कमाल की कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाय शीला से सुशीला बन गईं दीदी’।

उर्फी जावेद के इस अनोखे लुक को देख यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई उनकी तारीफ कर रहा है तो कोई उर्फी के इस लुक को देखकर सकते में है।

वैसे उर्फी को हमेशा ही अपने अलग अलग पहेनावा धारण कर सुर्खियों में रहना करना पसंद करती हैं। इसके अलावा उर्फी जावेद अपने डिप्रेशन और सुसाइड के ख्यालों के बारे में भी बिला झिझक खुलकर बात करते हुए नजर आई हैं।

उन्होंने अपनी एक इंस्टा पोस्ट में शेयर भी किया था ‘मेरे जीवन में मैंने कई बार यह महसूस किया है कि हर प्रोब्लेम्स का एक ही समाधान सुसा इ ड करना। मेरी अन बेलेंस्ड लाइफ असफल करियर.

असफल रिश्ते की और पैसे की कमी जैसी समस्याओं के कारण मुझे ऐसा महसूस होता था कि अब दुनिया में मेरे लिए कुछ बचा ही नहीं और मेरे पास अपनी जिंदगी को खत्म करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं.

उर्फी ने आगे यह भी कहा था कि ‘मै आज भी पैसों की तं’गी तो झेल ही रहीं हूं लेकिन इस प्लस पोंइट है कि अब मेरे पास एक सफल करियर है और मैं अभी भी सिंगल हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आज मेरे जिं’दा होने की वजह है कि गिर कर संभल गई और अपने जिवन और करियर में आगे बढ़ती रही। उर्फ आगे कहती हैं कि मैं हमेशा से आगे बढ़ती ही रहुंगी।

हां, इस बात में कोई शक नहीं कि मैं मंजिल से काफी दूर हूं लेकिन कम से कम उस रास्ते पर तो चल ही रही हूं जो मुझे जल्द ही मंजिल से मिलवाएं।