दीपिका पादुकोण ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर की यूजर्स ने डाली शैंपू करने की सलाह, रणवीर ने दिखाया शायराना अंदाज

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इंस्टाग्राम पर इंट्रेस्टिंग पोस्ट करती रहेती हैं। इनकी पोस्ट पर युजर्स के अलावा उनके पति रणवीर सिंह के कॉमेंट्स भी बहुत ही मजेदार होते हैं। अब इन दिनो दीपिका की रीसेंट फोटो भी बहुत ही चर्चा में है। अपनी इस ताजातरीन फोटो में उन्होंने हेयरफ्लिप करते हुए सेल्फी लेने की कोशिश की है ।

ऐसा करने में वह असफल रहीं लेकिन अपनी फोटो उन्होने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स और फ्रेंड्स के साथ शेयर कर दी। इस तस्वीर में उनके बाल काफी मेसी नजर आ रहे हैं।

युजर्स ने दीपिका को किया ट्रोल

इस फोटो में दीपिका बिना मेकअप के हैं। इस मेसी फोटो पर युजर्स ने दीपिका को ट्रोल करते हुए फनी कॉमेंट्स किए हैं। वहीं रणवीर सिंह ने भी अपना शायराना अंदाज में रिएक्ट करते हुए किस और हार्ट वाले इमोजी भी बनाए हैं।

दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन लिखा है, मैंने हेयरफ्लिप करने की कोशिश की, लोग करते हैं और बुरी तरह से फेल हो जाते हैं। दीपिका की फोटो पर युजर्स ने मजेदार कॉमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, आप बालों में साबुन लगाकर देखिए.

एक ने लिखा है, लगता है इनकी कंघी ही नहीं मिल रही। वही कई यूजर्स ने दीपिका को हेयरकट लेने से लेकर शैंपू तेल लगाने तक की सलाह दी है।

युजर्स ने दिए भद्दे कमेंट्स

दीपिका के कई फॉलोअर्स ने उनकी तस्वीर के कमेंट सेक्शन में भद्दे कमेंट्स भी दिए है। एक यूजर ने लिखा है, ‘इतने पैसे कहां रखोगी शैम्पू और तेल तो ले ही सकती हो।’ वहीं दूसरे ने लिखा है, ‘बिजली का तार पकड़ लिया था क्या मेम 440 वोल्ट का झटका।’

युजर्स ने रणवीर को कहा डैंड्रफ

एक्ट्रेस के पति और एक्टर रणवीर सिंह ने दीपिका की फोटो पर कमेंट किया है, तेरी जुल्फों में खोया रहूं। लेकिन रणवीर को कमेंट करना थोड़ा भारी पड़ गया और उनके कॉमेंट पर भी बहुत सारे रिप्लाय आए हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा है, क्यों भाई आप डैंड्रफ हो क्या?

गहराइयां का फिल्म के बोल्ड सीन्स अभी से सुर्खियों में

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट पर बात करें तो दोनों 83 फिल्म में साथ नजर आए थे। वही अब दीपिका अपकमिंग मूवी गहराइयां में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं। इस फिल्म के बोल्ड सीन्स अभी से सुर्खियों में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

‘गहराइयां’ के अलावा दीपिका ‘फाइटर’ और ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी। वह सिद्धार्थ आनंद की आगामी एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ भी नजर आएंगी। ‘पठान’ में दीपिका शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।