ऑनस्क्रीन नजर आएंगे विकी कौशल और कटरीना कैफ, निर्देशक है फरहान अख्तर

न्यूली मैरिड बॉलीवुड सितारे विकी कौशल और कटरीना कैफ अब पहली बार फिल्म पर्दे नजर आएंगे। इन दोनों की लव स्टोरी भी काफी खास है।काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह इस कपल ने पिछले दिनों ही शादी कर अपनी लाइफ शुरू की है। वैसे यह रीयल लाइफ कपल अभी तक रील लाइफ की दुनिया में नजर नहीं आया है।

लेकिन अब कुछ ही दिनों में फैंस को इसने कपल की जोड़ी पहली बार ऑनस्क्रीन भी नजर आएगी। फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में कटरीना कैफ का नाम तो फाइनल ही था।

फिल्म ‘जी ले जरा’ के लिए विकी कौशल का सिलेक्शन

लेकिन अब सुनने में यह आया है कि इस फिल्म में मेल लीड रोल की भूमिका विकी कौशल को दी गई है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार फरहान अख्तर दव निर्देशित फिल्म ‘जी ले जरा’ में लीड रोल की भूमिका के लिए विकी कौशल को अप्रोच किया गया है।

कोविड के कारण अटकी हुई इस फिल्म में अगर विकी कौशल काम करने के मंजूरी दे देते हैं तो ये उनकी पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें वे ऑनस्क्रीन अपनी पत्नी कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।

फरहान की फिल्म से एंट्री लेगी जोड़ी

रिपोर्ट के अनुसार ‘जी ले जरा’ फिल्म के लिए विक्की को प्रपोजल देने का आइडिया कमाल का है। जब कटरीना-विक्की की जोड़ी फिल्म जी ले जरा को प्रमोट करने के लिए निकलेगी तो दर्शक भी इसे हाथों-हाथ ही लेंगे। विकी और कटरीना की शादी का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था।

कटरीना और विक्की की शादी भी खूब सुर्खियों में रही थी। कटरीना को उनकी शादी पर सलमान खान और रणबीर कपूर ने महंगे महंगे गिफ्ट भी दिए थे। अब इन दोनों को शादी वाली लाइफ में देख फैंस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी भी जल्द ही देखना चाहते हैं।

वैसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी भी अभी तक ऑनस्क्रीन नजर नहीं आई है। हालांकि यह दोनों अपनी शादी से पहले पर्दे पर साथ में काम करते नजर आएंगे। इस कपल की फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में ही दोनों पहली बार साथ में काम कर रहे हैं।

शादी के बाद ज्वाइंट ऑफर्स की बाढ़

कटरीना कैफ और विक्की की जोड़ी पहले ही फैंस की पसंदीदा जोडी है जो उनके फैंस के बीच छाई हुई है। दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अब ऐसे में फिल्म में दोनों साथ दिखते हैं तो फैंस इसे बहुत पसंद करेंगे ये तो निश्चित है।

कई सारे मेकर्स भी अब दोनों को साथ में कास्ट करना चाहते हैं। दोनों के पास शादी के बाद ज्वाइंट ऑफर्स की बाढ़ आ गई है। कई मेकर्स तो दोनों को एक फिल्म में कास्ट करने के लिए अप्रोच भी कर चुके हैं।

वैसे खबरो के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना ने एक साथ एक नया प्रोजेक्ट भी साइन किया है। दोनो को एक हेल्थ प्रोडक्ट के लिए ऑफर दिया गया है।और बहुत जल्द इसकी शूटिंग भी शुरू होगी। इसके अलावा विक्की और कैटरीना ने एक और लक्जरी ब्रांड के लिए भी साइन अप किया है।