वीडियो शूट करने के जूनून में ट्रेन की चपेट में आया युवक, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं. आपने कई बार ऐसे वीडियो भी देखें होगे जहां लोग लाइक और कमेंट्स की खातिर अपनी जा’न खत’रे में डालते हुए नजर आते है. सोशल मीडिया पर यह काफी आम होता जा रहा है जहाँ लोग फेमस होने के लिए जा’न जोखिम में डाल देते है और जरा सी चूक सबकुछ ख’त्म कर देती हैं. ऐसे कई वीडियो हमें देखने को मिलते है.

जहां जरा-सी गलती मौ’त का कारण बन जाती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक लड़के को वीडियो शूट करना बहुत महंगा पड़ा. इतना महंगा की आज वो इस दुनिया में ही नहीं रहा.

वीडियो बनाने के जूनून ने ली जा’न

वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के इटारसी का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवक रेलवे ट्रैक के किनारे खड़े होकर वीडियो शूट कर रहा था. वो पटरी के किनारे खड़ा हुआ था तभी तेज रफ्तार में ट्रेन आती है और युवक गाड़ी की चपेट में आ गया.

युवक की गाड़ी के टक्कर के साथ ही मौके पर ही जा’न चली गई. इस घट’ना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. खबरों के अनुसार युवक रेलवे ट्रैक के किनारे अपने एक अन्य दोस्त के साथ आया हुआ था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इटारसी के करीब के एक गांव में एक युवक अपने एक अन्य दोस्त के साथ भोपाल-नागपुर रेल लाइन पर घूमने के लिया गया था. इस दौरान रेलवे पटरी के किनारे खड़े होकर उसने पीछे से आ रही मालगाड़ी के साथ वीडियो शूट करना चाहा.

इसी दौरान तेज रफ्तार में पीछे से हॉर्न देती ट्रेन युवक की तरफ बढ़ रही थी लेकिन दोनों युवक इससे बेफिक्र हो वीडियो बनाने में जुट थे. दोनों युवकों की लापरवाही के चलते एक युवक की जा’न चली गई.

ट्रेन की चपेट में आया युवक

रिपोर्ट के अनुसार मालगाड़ी की रफ्तार बहुत तेज थी जिससे युवक का संतुलन बिगड़ गया और वो गाड़ी की चपेट में आ गया. यह पूरा मामला मोबाइल में कैद हो गया है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वहीं पांजरा गांव का निवासी संजू चौरे के तौर पर म’रने वाले की पहचान हुई है. मालगाड़ी की चपेट में आने से वो गंभीर तौर से घायल हो गया था, उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तो’ड़ दिया. वहीं पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *