देखें लग्‍जरी लाइफ जीने के शौकीन सुपरस्‍टार अल्लू अर्जुन के हैदराबाद स्थित आलीशान बंगलेे की कुछ अनदेखी तस्वीरें

अल्‍लू अर्जुन साउथ फ़िल्म जगत के वो नाम है जिन्‍हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अल्‍लू अर्जून एक ऐसे स्‍टार है जिन्‍हें हिन्‍दी सिनेमा के दर्शक भी खूब पंसद करते है। अपने शानदार अभिनय के दाम पर अल्‍लू लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी हाल ही में आई फिल्‍म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त करोबार करके कई फिल्मों के रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त किए।

आपको बात दें कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का आशियाना हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में स्थित हैं। अल्लू अर्जुन का ये बंगला क़रीबन दो एकड़ में फैला हुआ है।

अल्लू अर्जुन का आलीशान बंगला

उनके इस घर की कीमत करीब सौ करोड़ रुपया के आस-पास बताई जाती है। इस बंग्‍ले में जिम से लेकर स्विमिंग पूल तक ऐसी कोई सुविधा नहीं है जो आपको यहां नहीं मिले।

अल्लू अर्जुन जिस बेडरूम में सोते है, उसकी बात की जाए तो उनके बेडरूम में उनकी ज़रूरत की प्रयेत्‍क चीज मौजूद होती हैं। उन्‍होंने रूम की दीवारों को अपने परिवार की तस्‍वीरों से भर रखा है।

इससे पता चलता है कि वह अपने परिवार से बहुत ज्‍यादा लव करते हैं। अल्लू लग्ज़री जिंदगी जीने के शौकीन कहे जाते हैं। अल्लू ने अपने घर के किचन को भी बेहद खूबसूरत बनवाया है।

उनका किचन इतना खूबसूरत है कि खाना खाने से पहले उसकी सुंदरता हर किसी का मन मोह लेती है। अभिनेता ने अपने घर में बेहद ख़ूबसूरत चीजों से सजा रखा है।

बताया जाता है कि अल्लू अर्जन अपने महमानों का स्‍वागत सत्‍कार भी काफी अच्‍छे से करते है। उनके बंगले का नाम ‘ब्लेसिंग’ (Blessings) है और इसमें एक बहुत बड़ा हॉल भी है। इस बंगले में उनका एक गार्डन भी है जो बहुत खूबसूरत है।

आपको बता दें कि अल्‍लू अपनी रोमांटिक इमेज को लेकर जाने जाते है। वहीं उनके परिवार की बात की जाए तो इस रोमांटिक एक्‍टर ने 6 मार्च, 2011 को हैदराबाद की स्नेहा रेड्डी के शादी रचाई थी।

अल्‍लू और स्‍नेहा के दो बच्‍चे है, एक लड़का और एक लड़की। अल्लू अर्जुन के लड़के का नाम अल्लू अयान है और लड़की का नाम अल्लू अरहा है।

अयान और अराहा अक्‍सर ही अपनी क्‍यूट तस्‍वीरों के चलते सुर्खियों में आते रहते है। अराहा को तो साउथ एक्‍ट्रेस सामंथा भविष्‍य की सुपरस्‍टार भी बता चुकी है।

अल्‍लू अर्जुन की हाल ही में आई फिल्‍म पुष्‍पा ने खूब करोबार किया था, इस फिल्‍म ने कई रिकॉर्ड भी तोड़े थे और अब उनके फैंस को इस फिल्‍म के अगले चैप्‍टर का बेसब्री से इंतजार है।