भोजपुरी स्टार खेसारी लाल से परेशान होकर पवन सिंह ने किया था सुसा’इड का प्रयास

भोजपुरी सिनेमा का क्रेज पिछले कुछ वक्त से देशभर में लगातार बढ़ता जा रहा है. लेकिन इन दिनों इसी भोजपुरी इंडस्ट्री के दो चहेते सुपरस्टार में जं’ग छिड़ी हुई है. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव में तनातनी की खबरें लगातार सामने आ रही है. दोनों स्टार्स खुलकर मैदान में आ गए है. दोनों ने एक-दूसरे पर लाइव आकर कई गं’भीर आरोप लगाए हैं.

पवन सिंह ने हाल ही में कहा कि जो लोग आज जिस मुकाम पर खड़े है, मैं वहां पर पहले ही काम करके यहां तक आया हूँ. इस पर तंज कसते हुए खेसारी लाल ने कहा कि दा’रू पीकर किसी भी कलाकार को मंच पर इस तरह की बातें नहीं कहना चाहिए, ये अशोभनीय है.

वहीं पवन सिंह और खेसारी लाल में बढ़ते विवा’द के बीच भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने इस मामले पर बड़ी बात कहीं है.

एक बॉलीवुड न्यूज वेबसाइट के अनुसार निरहुआ ने दोनों स्टार्स पर मचे विवा’द को लेकर कहा कि हम सभी में बेहद प्रेम है. हम लोग कभी-कभार ही मिलते हैं. जैसे किसी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान या बर्थडे पार्टीज या फिर किसी इवेंट के दौरान.

निरहुआ ने कहा कि खेसारी लाल की एक आदत है कि वो जब भी पवन भैया से मुलाकात करते है तो अपनी संपत्ति को लेकर बात करने लगते है.

उन्होंने आगे कहा कि जब मैंने इस बारे में पवन से बात कि तो उन्होंने बताया कि इतना काम करने के बाद मैं अब तक 3 BHK फ्लैट खरीद पाया हूँ. लेकिन ये रोज इतनी बिल्डिंग खरीद रहा है और यही सोच-सोचकर मेरा दिमाग ख़राब हो जाता है.

दिल्ली का एक किस्सा याद करते हुए दिनेश लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह एक बार शूटिंग के लिए दिल्ली गए हुए थे, तभी खेसारी भी वहां पहुंच गए. खेसारी ने पवन से मुकालात की जिद्द कि तो पवन ने उन्हें मिलने के लिए बुला लिया.

लेकिन खेसारी पवन से मिलने पहुंचे और कहने लगे कि भैयाजी मैं पानी के बीचों-बीच एक होटल बना रहा हूँ. इसके पर पवन सिंह खड़े हुए और खिड़की के पास जाकर कहने लगे कि तू क्या चाहता है, मैं यहां से कूदकर अपनी जा’न दे दूं.

इस दौरान पवन सिंह ने मजाक में ये भी कहा कि सबको पता है कि इस वक्त केवल खेसारी ही कमरे में मौजूद है. निरहुआ के अनुसार खेसारी जानबूझकर पवन सिंह को तं’ग करते रहते है, इसलिए ही वो इस तरह की बातें करते हैं.