”हमें आप पर गर्व है मोहम्मद शमी भैया”: सहवाग की बात सुनकर धंस जाएंगे शमी के पीछे पड़े नफरती लोग

IND vs PAK: मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़. T20 विश्वकप 2021 के मैच में खराब प्रदर्शन की वजह से कुछ क्रिकेटप्रेमी शमी को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे. लेकिन जितने लोगों ने मोहम्मद शमी के खिलाफ कैम्पेन छेड़ा था. उससे ज़्यादा लोग टीम इंडिया के इस स्टार के सपोर्ट में आ गए.

मोहम्मद शमी को निशाने पर लेने वालों के खिलाफ पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान वीरेंद्र सहवाग युजवेंद्र चहल और हरभजन सिंह ने भी भारतीय तेज गेंदबाज को अपना समर्थन देते हुए ट्वीट किया है।

लेकिन, इस पूरे मामले पर अभी तक टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी चुप्पी साध रखी है। बता दें कि, टीम इंडिया की हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अ’पमानज’नक भाषा का इस्तेमाल किया गया।

शमी की ट्रोलिंग के बाद युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर लिखा, हमें आप पर गर्व है शमी भैया।

मोहम्मद शमी का समर्थन नहीं करने के लिए आलोचना का सामना करने के बाद भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी उनके समर्थन में ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, मोहम्मद शमी पर ऑनलाइन ह’मला चौंकाने वाला है और हम उनके साथ खड़े हैं।

वह एक चैंपियन है और जो कोई भी भारत की टोपी पहनता है, उसके दिलों में किसी भी ऑनलाइन भी’ड़ से कहीं अधिक भारत होता है। हम आपके साथ है शमी। अगले मैच में दिखाओं जलवा।

इससे पहले इरफान पठान ने रविवार को T 20 विश्व कप मैच में भारत के पाकिस्तान से हारने के बाद शमी द्वारा सामना किए गए ऑनलाइन दु’र्व्यव’हार पर गुस्से में प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

पठान ने ट्विटर पर लिखा, “यहां तक ​​​​कि मैं भी उस मैदान पर #IndvsPak की लड़ाई का हिस्सा था जहां हम हार गए थे लेकिन कभी पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा गया था! मैं कुछ साल पहले के भारत की बात कर रहा हूं। इस बकवास को रोकने की जरूरत है।

बता दें कि, भारत को पाकिस्तान के हाथों मिली अप’मानज’नक हार का सामना करने के कुछ देर बाद ही हिं’दुत्व ने मोहम्मद शमी पर मैच हारने के लिए पाकिस्तान से पैसे लेने का आरोप लगाना शुरू कर दिया था। ट्रोलर्स ने शमी के इंस्टाग्राम पेज पर उनकी मुस्लिम पहचान के कारण भारत के प्रति उनकी वफादारी पर सवाल उठाते हुए कई भ’द्दे कमेंट किए।