कौन है बनती सजदेह जो बनने जा रहे है सोनाक्षी सिन्हा के दूल्हा? जानिए

बॉलीवुड में इस साल शादी का सीजन चल रहा है. शादियों की शुरुआत के साथ ही बॉलीवुड में राजकुमार राव और पत्रलेखा की शहनाई बनी थी. इसके बाद आदित्य सील-अनुष्का रंजन की शादी हुई फिर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शादी रचाई और अब फैंस रूमर्ड कपल विकी कौशल-कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है.

इसके साथ ही फैन्स बॉलीवुड में जल्द होने वाली संभावित शादियों का भी दिल थाम के इंतजार कर रहे है. जिनमें एक नाम आलिया भट्ट-रणबीर कपूर का भी है. अलिया और रणबीर की शादी होने के चर्चे काफी आम होते जा रहे हैं.

सोनाक्षी बना रही शादी करने का प्लान?

वहीं अपकमिंग शादियों की इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है. यह नाम है बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस और एक्टर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा का. दरअसल चर्चा है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी करने जा रही हैं.

Bunty Sachdeva and sonakshi Sinha

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह के साथ शादी कर सकती है. इस खबर के सामने आते ही फैन्स यह जानने को बेक़रार नजर आए कि आखिर यह बंटी सजदेह हैं कौन? जो सोनाक्षी के पति बनने जा रहे है. तो चलिये इस सवाल का जवाब हम दे देते हैं.

कौन हैं बंटी सजदेह? जिस पर आया दबंग गर्ल का दिल

आपको बता दें कि जिन बंटी सजदेह के प्यार में दबंग गर्ल फिसल गई है उनका सलमान खान के साथ नजदीकी रिश्ता है. दरअसल बंटी सजदेह सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की बेगम सीमा सचदेव के भाई हैं.

सोनाक्षी और बंटी में काफी वक्त से अच्छी दोस्ती है और उन्हें कई मौके पर साथ में देखा जाता रहा है. सोनाक्षी और बंटी कई बार साथ में बॉलीवुड पार्टीज भी अटेंड करते रहे है.

आपको बता दें कि बंटी सजदेह कॉर्नर स्टोन के सीईओ है जो मशहूर सिलेब्रिटी और स्पोर्ट्स मैनेजर कंपनी है. यह कंपनी विराट कोहली जैसे क्रिकेटरों से लेकर कई सिलेब्रिटीज के साथ होने वाली डील्स को मैनेज करती है.

इसी कंपनी के जरिए बंटी और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के बीच अच्छी दोस्ती भी हो गई है. बंटी सोशल मीडिया पर विराट कोहली के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

बंटी की विराट के अलावा के.एल राहुल और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह से भी अच्छी खासी दोस्ती है. बताया जा रहा है कि सोनाक्षी और बंटी एक-दूसरे को साल 2012 से डेट कर रहे है.

बता दें कि साल 2009 में बंटी सजदेह ने गोवा में अपनी गर्लफ्रेंड अंबिका चौहान के साथ शादी रचाई थी. इस शादी में सलमान खान समेत खान परिवार के कई सदस्य शामिल हुए थे.

लेकिन बंटी की यह शादी ज्यादा लंबे वक्त तक टिक नहीं सकी. इसके बाद से बंटी का नाम दिया मिर्जा, सुष्मिता सेन और नेहा धूपिया जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चूका है.