Salman Khan Affair: सलमान खान की नई गर्लफ्रेंड है हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड, जानिए सच्चाई

जब बात सलमान खान के अफेयर की होती है तो हमारे दिमाग में सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ से लेकर जरीन खान तक का नाम जा जाता है। यह तो बात थी देश की हसिनाओं की मगर हमारे भाईजान फिरंगी मेम संग भी प्रेम राग आलाप चुके हैं। क्योंकि कटरीना कैफ से ब्रेक अप होने के बाद सलमान खान का नाम लूलिया वंतूर से जोड़ा गया था।

सिर्फ जोड़ा ही नहीं बल्कि दोनों कसर की मौकों पर साथ भी नजर आते रहते थे। अब सलमान खान की गर्लफ्रेंड की लिस्ट थोड़ी और भी लंबी हो गई है क्योंकि इस में एक और हाॅलीवुड सुंदरी सामंथा लॉकवुड का नाम भी शामिल हो गया है।

सामंथा लॉकवुड, सलमान खान की नई गर्लफ्रेंड

बाॅलीवुड के गलियारों में हो रही चर्चा के अनुसार सामंथा लॉकवुड सल्लू मियां के लिए बहुत खास मायने रखती है। इन दिनों सलमान खान फिल्मों के अलावा अपनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। ‌

अपने बर्थ डे पर हसिनाओं से महंगे गिफ्ट बटोरने के अलावा सांप काटने से लेकर हर बात में सलमान सुर्खियों में रहे थे। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने का कारण है हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड । जी हां सलमान खान के साथ इस अभिनेत्री को कई मौकों पर देखा गया है।

अब ब्बबी टाउन में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सामंथा लॉकवुड ही सलमान खान की नई गर्लफ्रेंड हैं। चलिए आपको भी बताते हैं क्या है माजरा।

दरअसल, सामंथा लॉकवुड हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बड़े कास्टिंग डायरेक्टर के ऑफिस में कैप्चर हुइ थीं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस को फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के ऑफिस में भी देखा गया था।

लेकिन, सबकी नजर सामंथा लॉकवुड पर उस वक्त गई जब सामंथा एक शादी समारोह में सलमान खान के साथ नजर आईं थी, इस इवेंट की तस्वीर ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पनवेल के फार्महाउस पर भी नजर आई थीं सामंथा लॉकवुड

बात सिर्फ इवेंट और पब्लिक प्लेस की नहीं है लेकिन सामंथा लॉकवुड सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस पर भी नजर आई थीं। इसके बाद ही यह बात और भी तेजी से फैलने लगी कि सामंथा और सलमान के बीच सोफट कोर्नर हैं। बहरहाल, इस लव अफेयर के पूरे मामले पर अब सामंथा लॉकवुड का भी रिएक्शन सामने आया है।

मैं सलमान खान से मिली थी, वे बेहद अच्छे आदमी हैं

विदेश सुंदरी कहती है, ‘मुझे ऐसा लगता है कि लोग कुछ ज्यादा ही सोच लेते हैं। मैं सलमान खान से मिली थी, वे बहुत ही अच्छे आदमी हैं और इस बारे में मुझे तो सिर्फ ये ही कहना है कि समझ नहीं आता कि लोगों को यह सब कहां से और कैसे सूझता है।

मेरा मतलब यह है कि मैं सलमान के अलावा ऋतिक रोशन से भी मिली लेकिन लोगों ने मेरे और ऋतिक के बारे में कोई कानाफूसी नहीं की थी।’

‘पठान’ में भी नजर आएंगे सलमान खान

बहरहाल, सलमान खान के वर्क फंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग मूवी ‘टाइगर 3’ है। इसके साथ ही सलमान खान इसके अलावा वे शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में भी कैमियो रोल में नजर आएंगे। अब सामंथा लॉकवुड और सलमान के बीच नजदीकियों का मामला तो वो दोनों ही जाने या फिर रब जाने।