सलमान की फिल्म नो एंट्री के दूसरे पार्ट में उनकी हीरोइन बनेंगी साऊथ की यह फेमस एक्ट्रेस

सलमान की आने वाली नयी मूवी नो एंट्री-2 में साउथ हीरोइन को कास्ट करने की बात की जा रही है। इस सीक्वल की रेस में सबसे आगे हैं तमन्ना भाटिआ और कुछ बड़ी साउथ एक्ट्रेस को भी इस मूवी में कास्ट करने की खबरे सुनने को मिल रहीं हैं जिसमे समांथा प्रभु और पुष्पा की चर्चित अदाकारा रश्मिका मंदाना है।

किस एक्ट्रेस को बॉलीवुड के भाई जान के साथ काम करने का मौका मिलता है यह जानने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतेजार है।

सलमान की नो एंट्री में होगी किसकी एंट्री?

नो एंट्री-2 मूवी जो सलमान खान की अपकमिंग मूवी है, जिसमे साउथ की फेमस एक्ट्रेसस को कास्ट करने की बात चल रही है। जिसमे समांथा प्रभु, रश्मिका मंदाना, तमन्ना भाटिआ और भी चर्चित नाम शामिल है।

यह देखना दिलचस्प होगा की कौन -सी एक्ट्रेस नो एंट्री मूवी में अपनी एंट्री करती है। इस मूवी को पैन इंडिया को टारगेट करने के इरादे के साथ बनाया जा रहा हैं।

जिस तरह से साउथ की फिल्‍मों ने उत्‍तर भारत में अपना धमाल मचा रखा है, उसे देखते हुए अब बॉलीवुड की नजरें भी साउथ में अपने पैर जमाने की तरफ हैं। इसीलिए बॉलीवुड अपनी फिल्‍मों में साउथ एक्‍ट्रेस को प्राथमिकता दे रहा हैं।

इसके साथ ही आपको पता ही होगा के पुष्पा मूवी ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी उसमे राशिका मंदाना ने अभिनय किया तब से उनकी पॉपुलैरिटी फैंस में बनी हुई है, उसके साथ ही समांथा प्रभु ने Oo Antava सहित फैमिली मैन सीजन-2 से भी लोगों को अपना दीवाना बना दिया है।

वहीं पूजा हेगड़े ने भी राधे श्याम में काम किया जिससे वह भी चर्चा में बनी हुई हैं अब देखना दिलचस्प होगा की किसको मौक़ा मिलता है बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म नो एंट्री में काम करने का.