शाहरुख़ ने अपने छोटे बेटे अबराम के नाम क्यों कर रखी है करोड़ों कि सम्पति?

शाहरुख़ खान पिछले कई दिनों से लगातार खबरों में बने हुए है. शाहरुख खान अपने बड़े बेटे आर्यन खान के चलते मीडिया की सुर्ख़ियों में है. अभिनेता के बेटे आर्यन खान को पुलिस ने 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था जिसके बाद उन्हें जे’ल भेज दिया गया है. आर्यन को गैरकानूनी चीजो का सेवन करने और उन्हें अपने पास रखने मामले में गिर’फ्ता’र किया गया है.

आर्यन की इस हरकत के चलते शाहरुख़ खान काफी परेशान है, शाहरुख़ अपने बेटे को सला’खों के पीछे से निकालने के लिए पूरा जोर लगा रहे है लेकिन उन्हें अभी तक सफलता हाथ नहीं मिल सकी है. अभिनेता अपने बेटे की बेल करना चाहते है लेकिन बेल नहीं मिल पा रही है.

आर्यन से बेतरीन लाइफ जीते है अबराम

आपको बता दें कि अबराम का एक इंस्ट्रग्राम हैंडल है जिसे शाहरुख़ खान की टीम देखती है, अगर अबराम के इस अकाउंट से भी किसी ब्रांड का प्रमोशन किया जाता है तो करोड़ों रूपये तो हर महीने आसानी से कमा लिए जाते है.

शाहरुख़ खान के परिवार के सभी सदस्य अपनी लाइफ बहुत ही अधिक लक्जरी और आलीशान तरीके से जीते हैं. सीधे तौर पर कहे तो खान परिवार किसी राजा-राजकुमार वाले शाही परिवार की तरह ठाठ-बांट रखता है.

जाहिर तौर पर शाहरुख़ खान के पास पैसे की कोई कमी नहीं है, ऐसे में एक आलीशान जीवन जीना तो बनता ही हैं. आर्यन खान की लाइफ स्टाइल के बारे में तो आप अब जान ही चुके होगे.

लेकिन आज हम बात करने जा रहे है बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम की लाइफ स्टाइल के बारे में.

अबराम के पास है करोड़ों की संपति

अबराम भी अपने भाई आर्यन की तरह लक्सरी जीवन जीते है. वो लाइफ को आलीशान तरीकों से एन्जॉय करते है. वैसे तो अबराम की उम्र सिर्फ 8 साल है लेकिन उनकी रहीसी की चर्चे चारों तरफ चल रहे हैं.

अबराम काफी क्यूट, स्मार्ट और हैंडसम लगते हैं. जिसे लेकर अक्सर ही लोग कहते है कि वो बॉलीवुड का भविष्य है. अबराम ने अपने लुक्स से कम उम्र में ही सबको अपना दीवाना बना डाला है. अबराम मुंबई के सबसे मंहगे स्कूल में पढ़ते है.

आम तौर पर रहिसो के बच्चे भी स्कूल किसी नोर्मल कार से जाते है लेकिन अबराम के मामले में ऐसा नहीं है जो जिस कार से स्कूल जाते है वो 10 करोड़ से भी ज्यादा कीमत वाली लग्जरी कार है.

आपको बता दे कि अबराम के लिए कार ड्राइव करने के लिए एक पर्सनल ड्राइवर भी रखा गया है. खास बात यह है कि यह कार अबराम के लिए ही है, इसमें अबराम के आलावा कोई और सफर नहीं सकता है.

सोशल मीडिया पर कई लोगों का कहना है कि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन से भी ज्यादा ऐशो आराम और ठाठ-बांट से अबराम रहते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *