जिम में पति को प्रेमिका के साथ रासलीला मानते देख गु’स्साई पत्नी, चप्प’लों से की दोनों की धुनाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो किसी जिम का नजर आ रहा है. वीडियो में एक महिला एक अन्य महिला और एक आदमी को चप्पलों से मा’रते हुए नजर आ रही है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो मध्यप्रदेश के भोपाल शहर का है. खबरों के अनुसार वीडियो में नजर आ रहे है पति-पत्नी और वो.

दरअसल भोपाल के कोहेफिजा इलाके में मौजूद सुजा फिटनेस सेंटर में पति-पत्नी और वो के बीच जमकर बावल हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां पर एक महिला ने अपने पति को बुलेट पर गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करते हुए धर पकड़ा, बस फिर क्या था धे-धना धन शुरू.

पत्नी कर रही थी कई दिनों से पीछा

बताया जा रहा है कि जिम पहुंचते ही पति-पत्नी के बीच विवा’द शुरू हो गया और फिर दोनों पति-पत्नी और पति की प्रेमिका के बीच जूतम-पैजार हो गई.

इस दौरान पति सफाई देता रहा लेकिन पत्नी ने एक नहीं सुनी और प्रेमिका के बाल पकड़ कर उसे चप्पलों से मारा. वहीं बीच-बचाव का प्रयास कर रहे पति को भी चप्पलें पड़ी और उसके बाल नोंच दिए.

वहीं पुलिस ने दोनों पक्ष से मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार अख्तर अपार्टमेंट के पीछे खानूगांव की निवासी उरबा शाही (26) गृहिणी है जिनके पति तलहा शमीम है.

उरबा ने पति पर शक जाहिर करते हुए कहा था कि तुम्हारा किसी युवती के साथ अफेयर चल रहा है. हालांकि तलहा शमीम ने इससे साफ मना कर दिया था. इसके बाद से ही उराबा अपने पति का पीछा कर रही थी.

उसने अपनी बहन फिजा को साथ लेकर पति को रंगे हाथ पकड़ने के लिए उस पर नजर रखना शुरू कर दिया. उरबा के अनुसार 15 अक्टूबर की साढ़े 6 बजे जब दोनों बहनें सुजा फिटनेस सेंटर पहुंची तो उसने पति को एक युवती के साथ बुलेट पर बैठकर मस्ती करते देखा.

युवती ने बताया सिर्फ दोस्त

उरबा के अनुसार जब उसने पति से कहा कि तुम इस लड़की को घुमाते फिरते हो, तो पति उसे गलियां देने लगा और मारपीट भी की, जिसमें प्रेमिका ने भी साथ दिया.

वहीं युवती ने पुलिस को बताया है कि वो जिम में एक्सरसाइज कर रही थी, इसी दौरान उसके दोस्त तलहा की पत्नी उरबा और उसकी बहन फिजा वहां आई और उसे ग’लियां देने लगी. विरो’ध करने पर दोनों बहनों में मा’रपीट शुरू कर दी.

उरबा ने उसके साथ जमकर मा’रपी’ट की, चप्पलें भी मा’री, जिससे उसे काफी चोटें आई है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. इसी के साथ उरबा ने शाहजहांनाबाद थाने में 15 अक्टूबर को पति तलहा और उसके माता-पिता के खिलाफ दहेज प्रता’ड़’ना का मामला भी दर्ज कराया हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *