फिर से चर्चा में आई पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी, अब यूपी विधानसभा चुनाव में दिखा ये नया अवतार

लखनऊः उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुए पिछली बार हुए लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। फेसबुक से लेकर वाट्सएप हर जगह बस इसी महिला की चर्चा हो रही है। आपको बता दें यूपी के देवरिया जिले की रहने वाली इस महिला अधिकारी का नाम रीना द्विवेदी है।

उपचुनाव के दौरान पोलिंग ऑफिसर रीना द्विवेदी एक बार फिर चर्चा के केंद्र में हैं. हलाकि पहले हुए विधानसभा उप चुनाव के दौरान रीना द्विवेदी की ड्यूटी लखनऊ में कृष्णानगर के महानगर इंटर कॉलेज में लगी थी. रीना द्विवेदी के साथ मतदाताओं ने जमकर सेल्फी भी ली थी. रीना द्विवेदी लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान पीली साड़ी पहनकर चुनावी ड्यूटी करने गई थीं।

रातों-रात फेमस हुईं रीना की तस्वीरें

आपको बता दें इस बार रीना द्विवेदी को महानगर इंटर कॉलेज में ड्यूटी मिली थी. चुनावी ड्यूटी के दौरान वह पिंक कलर की साड़ी नजर आईं.रीना लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक पद पर कार्यरत हैं. वह देवरिया जिले की रहने वाली हैं।

image source: google

आपको बता दें उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद बातचीत में रीना द्ववेदी ने बताया कि लोकसभा चुनाव में उनकी ड्यूटी लखनऊ से करीब 40 किलोमीटर दूर नगराम गांव के पोलिंग बूथ पर लगी थी। यहीं से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने का सिलसिला शुरू हुआ।

दरअसल, जब रीना द्ववेदी निर्वाचन ड्यूटी पर थीं तो किसी ने उनकी तस्वीरें खींच ली और सोशल मीडिया पर डाल दी जो देखते ही देखते वायरल हो गई। जैसे ही रीना द्विवेदी की तस्वीरें सोशल मीडिया सेंसेशन बनी तो उन्हें फोन आना शुरू हो गए। इस पर उनके परिचित उन्हें बधाई देने लगे।

 

इस तस्वीर के वायरल होते ही वह इंटरनेट की दुनिया में सनसनी बन गई और उनकी जिंदगी में कई बदलाव भी आए. इंटरनेट पर लोग उन्हें ‘पीली साड़ी वाली महिला’ के नाम से जाना जाने लगे।

 

वही जब रीना द्ववेदी से पूछा गया कि अगर उन्हें फिल्मी जगत से ऑफर मिलता है तो वह क्या फैसला लेंगी तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि फिलहाल मैंने इसबारे में सोचा नहीं है लेकिन अगर भविष्य में ऐसा कोई ऑफर मिलता है तो मैं इसके बारे में सोचूंगी।

आपको बता दें रीना द्ववेदी का एक बेटा है जिसका नाम अदित है और वह 9वीं कक्षा में पढ़ता है. अदित ने वीडियो काल के माध्यम से अपनी मां की बात अपने दोस्तों संग कराई ताकि उन्हें भी पता चले कि पीली साड़ी वाली महिला उसकी मां है. रीना ने कहा है कि उन्हें सजना-संवरना बहुत पसंद है।