Scooty Girl: स्कूटी से अपने आप गिरी महिला, पीछे आ रहे बाइक सवार पर लगाने लगी आरोप, देखें वीडियो

आपने वो कहावत तो बहुत बार सुनी होगी कि ‘नजर हटी और दुर्घटना घटी’, अक्सर सड़क हादसे के लिए इस लाइन को कहा जाता है. आप का गलत दिशा में चलना कितना खतरनाक हो सकता है इसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो से लगा सकते हैं. इस वायरल वीडियो में देखिए एक युवक तेजी से स्कूटी चला रहा है और युवती स्कूटी के पिछे बैठी है. अचानक युवक-युवती सड़क पर गिर जाते है.

सड़क पर गिरने के बाद युवती पिछे से आ रहे बुलेट पर सवार पर धक्का मारने का आरोप लगाती है. लेकिन युवक ने युवती से कहा कि मैंने आपको धक्का नहीं मारा. मेरे पास वीडियो है. दिखाऊ क्या, दरअसल पीछे आ रहा युवक अपने हैलमेट पर कैमरा लगाए हुए था और वीडियो रिकॉर्डिंग करते बाइक चला रहा था. यह वायरल वीडियो भोपाल का बताया जा रहा है.

पिटने से बचना है तो कैमरा लेकर निकलना होगा

इस वायरल वीडियो को लेकर लोगों ने कहा अच्छा हुआ युवक वीडियो बना रहा था. वरना ये लड़की बेचारे युवक जेल पंहुचा देती. वही इंस्टाग्राम पर rvcjinsta नाम से बने एक इंस्टा अकाउंट पर इस रोड एक्सीडेंट का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक और एक महिला टू व्हीलर गाड़ी पर आराम से जा रहे होते हैं,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)

और तभी अचानक उनकी गाड़ी स्लिप होकर खुद अपने आप गिर जाती है और गाड़ी पर बैठे दोनों लोग रोड पर गिर जाते हैं. उसके बाद फ़ौरन महिला उठकर खड़ी हो जाती है और पीछे आ रहे बाइक सवार पर चिल्लाने लगती है कि तुम्हारी टक्कर की वजह से हम गिर गए, लेकिन यह लड़का भी बहुत होशियार निकला.

नेटिजन्स बोले घोर कलयुग

सोशल मीडिया पर कैमरे में कैद यह एक्सीडेंट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 4.75 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं नेटिजन्स इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा कि, ‘इसी तरह हर जगह पुरुषों को दोषी ठहराया जाता है. हर बार गोप्रो नहीं बचाता.’ वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा कि, भाई ये तो घोर कलयुग है.