वायरल फोटो में PM मोदी, योगी के कंधे पर हाथ रख क्या कह रहे है? राजनाथ सिंह ने उठाया राज से पर्दा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का एक फोटो सोशल मीडिया पर पिछले सप्ताह से वायरल हो रहा है. इस फोटो को लेकर खूब चर्चा की जा रही है. दरअसल इस फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो सीएम योगी को कुछ समझा रहे है.

उत्तरप्रदेश सबसे बड़ी आबादी वाला राज्य है और यहां पर अगले ही साल विधानसभा चुनाव होने वाले है. ऐसे में इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के साथ-साथ सियासी दलों में भी यह कयास लगाए जा रहे थे.

आखिर योगी आदित्यनाथ से क्या कह रहे पीएम

एक तरफ बीजेपी समर्थकों का कहना है कि इस फोटो में योगी के कंधे पर हाथ रखकर पिछले पांच साल में उनके द्वारा किये गए काम और काम करने के अंदाज की प्रशंसा कर रहे हैं.

वहीं बीजेपी के विरोधियों का मानना है कि पीएम मोदी योगी जी के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें अच्छे से शासन करने और आम जनता के हितों का ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं.

इसी चर्चा के बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने एक ट्वीट में इसका जवाब देकर इस बहस को ठंडा करने की कोशिश की है. उन्होंने यह बताने का प्रयास किया है कि इस तस्वीर में पीएम, योगी से क्या कह रहे है.

राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले हफ्ते योगी आदित्यनाथ जी ने ट्विटर पर अपनी और मोदीजी की एक तस्वीर ट्वीट की थी. इसमें मोदीजी उनके कंधे पर हाथ रखा हुआ था और उन्हें कुछ बता रहे थे.

सिंह ने आगे लिखा कि जानते हैं पीएम ने योगीजी के कान में क्या कहा था? उन्होंने कहा था कि योगी जी इसी तरह से तेज तर्रार बैटिंग करते रहो, पूरी मजबूती के साथ खेलो. विजय निश्चित है.

राजनाथ सिंह ने खोला राज

आपको बता दें कि सबसे बड़ी आबादी वाले उत्तरप्रदेश में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले है. इस चुनाव को आम चुनाव-2024 से पहले सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है.

वहीं सत्ताधारी बीजेपी को इस बार के विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी से कड़ा मुकाबला मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी चुनावों की तैयारी में जुटी हुई है. सपा लगातार छोटे दलों से संपर्क साध उनसे गठजोड़ कर रही है. सपा अपनी ताकत बढ़ाकर चुनावी मैदान में कूदने वाली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *