संगीतकार AR रहमान की बेटी ने दुबई में किया परफॉर्म, आवाज़ सुनकर दीवाने हो गए लोग

ऑस्कर विनिंग म्यूजिक कंपोजर और मशहूर सिंगर ए आर रहमान के जादुई संगीत ने लोगों के दिलों पर सालों से राज किया है. रहमान एक बेहतरीन कंपोजर और सिंगर रहे है, उनके फैंस की तादात काफी है और लोग उन्हें सुनना पसंद करते है. एआर रहमान की ही तरह उनकी बेटी खातिजा रहमान भी संगीत की दुनिया में अपनी छाप छोड़ने के लिए अब तैयार है.

रहमान की 24 वर्षीय बेटी खातिजा ने अपनी सोलफुल आवाज़ से दुबई एक्सपो 2020 में लोगों को सरप्राइज किया. लोग उनकी आवाज़ सुनकर मंत्रमुग्ध हो गए.

खातिजा ने दुबई में दी परफॉर्म

खातिजा की यह परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है, हर तरफ उनके चर्चे है. सोशल मीडिया यूजर खातिजा की गायकी और उनकी आवाज़ की तारीफे कर रहे है.

आपको बता दें कि खातिजा दुबई एक्सपो 2020 में फिरदौस ओकेस्ट्रा का हिस्सा बनी थी. खातिजा ने यह परफॉर्मेंस 20 नवंबर को वर्ल्ड चिल्ड्रंस डे के अवसर पर दी थी.

खातिजा ने दुबई एक्सपो 2020 में 16 वर्षीय pianist Lydian Nadhaswaram के साथ परफॉर्म किया था. इस इवेंट के दौरान खातिजा ने संगीत की दुनिया में कदम रखा और डेब्यू सिंगल फरिश्तों पर धमाकेदार शो किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खातिजा के पिता एआर रहमान ने इस गाने को उनके लिए कंपोज किया है. संगीतकार ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी बेटी की इस परफॉर्मेंस का वीडियो भी शेयर किया है.

इसे शेयर करते हुए म्यूजिक मिस्ट्रो एआर रहमान ने लिखा कि यह वीडियो उनके लिए है जिन्होंने खतीजा रहमान की फरिश्तों पर परफॉर्मेंस को नहीं सुन पाया. वर्ल्ड चिल्ड्रंस डे को सेलिब्रेट करते हुए यह आपके लिए.

फिरदौस ओकेस्ट्रा और एक्सपो 2020 दुबई की टीम का धन्यवाद अदा करते है. जिन्होंने इस शानदार शो का आयोजन किया. जैसे ही एआर रहमान ने अपनी बेटी की गायकी का वीडियो शेयर किया, फैंस खातिजा की आवाज सुनकर मानों पागल ही हो गए.

सुनिए AR रहमान की बेटी की आवाज

इतना ही नहीं कई यूजर ने खातिजा की आवाज को एंजेलिक कहा. इस दौरान लोग एआर रहमान के कंपोजिशन की भी जमकर तारीफ करते नजर आए.

खातिजा की प्यारी आवाज का जादू लोगों के सिर्फ ऐसा चढ़ा है कि कई लोग इस गाने को बार-बार सुन रहे है. यूजर्स ने इसे अद्भुत कंपोजिशन करार दे रहे है. लोगों के मुताबिक इस गाने को और अधिक अटेंशन मिलना चाहिए. सोशल मीडिया यूजर खातिजा को स्टार कह रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *